scorecardresearch
 

सूरत: बच्चों के मास्क पर सोनू सूद की फोटो, वीडियो कॉल पर खुद, कुछ यूं मना बर्थडे

कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन नियम के तहत सूरत में सभी स्कूल बंद हैं. लेकिन फिल्म अभिनेता सोनू सूद का जन्मदिन मनाने के लिए सूरत शहर के वेसु इलाके स्थित दीन सहायक विद्या मंदिर में कुछ बच्चे जमा हुए. उन्होंने वीडियो कॉल पर फिल्म अभिनेता के सामने केक काटे और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.

खास तरीके से मना सोनू सूद का जन्मदिन (फोटो-आजतक) खास तरीके से मना सोनू सूद का जन्मदिन (फोटो-आजतक)

  • लॉकडाउन में सोनू ने प्रवासी मजदूरों की मदद की
  • बड़ी संख्या में प्रवासी मजदूरों की घर वापसी करवाई

फिल्म अभिनेता सोनू सूद गुरुवार को 47 साल के हो गए. इस मौके पर उनके प्रशंसकों ने खास तरीके से उनका जन्मदिन मनाया. सोनू सूद के चाहने वाले यूं तो हर साल उनका जन्म दिन मनाते हैं लेकिन इस बार का मौका खास है. क्योंकि लॉकडाउन के दौरान फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने जिस तरह लोगों की मदद की है, उससे उनकी लोकप्रियता अपने चरम पर है.

यही वजह है कि आज हर कोई उनका जन्मदिन अपने-अपने अंदाज में मना रहा है. सूरत के एक स्कूल में बच्चों ने ना केवल केक काटकर जन्म दिन मनाया, बल्कि वीडियो कॉल पर सोनू सूद को जन्मदिन की बधाई भी दी.

हालांकि कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन नियम के तहत सूरत में सभी स्कूल बंद हैं. लेकिन फिल्म अभिनेता सोनू सूद का जन्मदिन मनाने के लिए सूरत शहर के वेसु इलाके स्थित दीन सहायक विद्या मंदिर में कुछ बच्चे जमा हुए. उन्होंने वीडियो कॉल पर फिल्म अभिनेता के सामने केक काटे और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. केक पर फिल्म अभिनेता की तस्वीर बनाई गई थी. साथ ही सभी बच्चों ने अपने चेहरे पर सोनू सूद की तस्वीर वाले मास्क लगा रखे थे.

sonu-birthday1_073120124404.jpg

फिल्म अभिनेता यह देखकर काफी खुश थे, उन्होंने सामने से सभी बच्चों को शुक्रिया कहा. जाहिर है लॉकडाउन के दौरान जब प्रवासी मजदूर घरों को लौट रहे थे उन्हें असहनीय पीड़ा झेलनी पड़ी थी.

इसी बीच फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने कई लोगों को बसों में बिठाकर घर के लिए रवाना किया था. लोगों के खाने-पीने तक का इंतजाम किया था. जिन्हें तकलीफ होती थी वो सोनू सूद को ट्विटर पर अपनी परेशानी बताते थे और अभिनेता तुरंत ही राहत भिजवा देते थे.

सोनू सूद ने बर्थडे पर शेयर की 23 साल पुरानी तस्वीर, कहा- तब दिखाई थी...

उनका क्रेज इतना बढ़ गया है कि आज भी अगर किसी शख्स को तकलीफ होती है तो वो फिल्म अभिनेता सोनू सूद को ही याद करता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें