scorecardresearch
 

Pathaan के विलेन का फर्स्ट लुक आउट, सुपर स्लीक लुक में दिखे John Abraham, शाहरुख खान से होगा मुकाबला

शाहरुख खान की मचअवेेटेड फिल्म पठान हिंदी, तमिल और तेलुगू में 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है. शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण के बाद फिल्म से जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक रिवील हो गया है. मोशन पोस्टर में जॉन सुपर स्लीक अवतार में नजर आ रहे हैं. जॉन का येे लुक वायरल हो रहा है.

X
जॉन अब्राहम
जॉन अब्राहम

यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन की सबसे बड़ी फिल्म पठान को रिलीज होने में लगभग 5 महीने बचे हैं. मेकर्स ने शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण के बाद पठान में विलेन बने जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. मेकर्स ने मोशन पोस्टर रिलीज किया है. 

पठान में कैसा होगा जॉन का लुक?

मोशन पोस्टर में जॉन अब्राहम के इस सुपर स्लीक अवतार ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. पठान के मोशन पोस्टर में जॉन का एंग्रीमैन लुक देख फैंस की एक्साइटमेंट पीक पर है. विलेन के रोल में जॉन अब्राहम को देखने के लिए फैंस इंतजार नहीं कर पा रहे. जॉन और शाहरुख खान को सिल्वर स्क्रीन पर आमने सामने देखना गजब होने वाला है. 

जॉन के रोल पर क्या बोले डायरेक्टर ?
फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ कहते हैं, "पठान की हर अनाउंसमेंट, फैंस और दर्शकों की इंतजार से भरी आंखों के सामने इस एपिक पजल के एक टुकड़े को सामने लाने जैसा है. यह प्रक्रिया फिल्म की रिलीज के दिन तक जारी रहेगी. हम चाहते हैं कि पठान की हर एसेट बड़ी चर्चा का विषय बने क्योंकि खुशकिस्मती से हमारे पास उस चर्चा को पैदा करने के लिए कंटेंट है.”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

 
जॉन को विलेन के रूप में लेने के अपने फैसले के बारे में बताते हुए सिद्धार्थ कहते हैं, “जॉन अब्राहम एंटागोनिस्ट हैं, पठान के विलेन हैं. मेरा हमेशा से मानना रहा है कि विलेन का प्रोजेक्शन अगर हीरो से बड़ा न हो तो कम से कम उसके बराबर का तो होना ही चाहिए. जब विलेन खतरनाक हो, तभी उनके बीच का टकराव शानदार हो सकता है. यहां शाहरुख और जॉन की भिड़ंत असाधारण होगी. हम जॉन को सुपर स्लीक अवतार में पेश करना चाहते थे."
 
निर्देशक सिद्धार्थ कहते हैं- “शाहरुख, दीपिका पादुकोण और अब जॉन का फर्स्ट लुक, उस जोन को रिप्रेजेंट करते हैं, जिसे हम चाहते हैं कि दर्शक फिल्म में देखें. लोगों को अब पठान की दुनिया का टेस्ट मिल चुका है. यह सिर्फ टिप ऑफ आइसबर्ग है और मैं आपको भरोसा दिला सकता हूं कि यह एक्शन स्पेक्टेकल आपको हैरान कर देगा.”
 
पठान हिंदी, तमिल और तेलुगू में 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म के तीनों लीड स्टार्स का फर्स्ट लुक देखने के बाद आप इस मूवी के लिए कितने एक्साइटेड हैं?

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें