scorecardresearch
 

वारिस पठान के विवादित बयान पर बोलीं स्वरा भास्कर- बैठ जाओ चचा!

स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए कहा बैठ जाओ चचा, अगर आप कुछ फायदेमंद नहीं कह सकते हैं तो कुछ भी मत बोलो. बकवास, गैर जिम्मेदार और बेहद निंदनीय बयान. ऐसे बयान केवल आंदोलन को नुकसान ही पहुंचाएंगे.

स्वरा भास्कर स्वरा भास्कर

बॉलीवुड में कुछ सितारे ऐसे हैं जो पॉलिटिकली भी काफी एक्टिव हैं. इन सितारों में अनुराग कश्यप, ऋचा चड्ढा और स्वरा भास्कर जैसे सितारों का नाम लिया जा सकता है. ये सभी सितारे सीएए-एनआरसी के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करा चुके हैं. स्वरा ने हाल ही में ट्वीट करते हुए असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के नेता वारिस पठान की भी आलोचना की है.

वारिस ने सीएए-एनआरसी के खिलाफ कर्नाटक में हुई जनसभा में बेहद विवादित बयान दिया था जिसके बाद वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे थे. इस मामले में स्वरा भास्कर ने उन्हें हिदायत दी है कि उनके बयान से सीएए-एनआरसी आंदोलन को नुकसान ही होगा. स्वरा ने ट्वीट करते हुए कहा बैठ जाओ चचा, अगर आप कुछ फायदेमंद नहीं कह सकते हैं तो कुछ भी मत बोलो. बकवास, गैर जिम्मेदार और बेहद निंदनीय बयान. ऐसे बयान केवल आंदोलन को नुकसान ही पहुंचाएंगे.

क्या कहा था वारिस पठान ने ?

इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के नेता वारिस पठान ने कर्नाटक के गुलबर्गा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम 15 करोड़ हैं और 100 करोड़ लोगों पर भारी हैं. पूर्व विधायक वारिस पठान ने कहा था, 'हमने ईंट का जवाब पत्थर से देना सीख लिया है. मगर हमको इकट्ठा होकर चलना पड़ेगा. आजादी लेनी पड़ेगी और जो चीज मांगने से नहीं मिलती है, उसको छीन लिया जाता है. हमको कहा जा रहा है कि हमने अपनी मां और बहनों को आगे भेज दिया है. हम कहते हैं कि अभी सिर्फ शेरनियां बाहर निकली हैं, तो आपके पसीने छूट गए. अगर हम सब साथ में आ गए, तो सोच लो क्या होगा. हम 15 करोड़ ही 100 करोड़ लोगों पर भारी हैं. यह बात याद रख लेना.'

View this post on Instagram

OMG OMG OMG! This poster is everything ♥️ #SheerQorma — A tale of love and acceptance. Trailer out on 25th February 2020 Starring @azmishabana18 @divyadutta25 @reallyswara | Directed by @farazarifansari | Produced by @marijkedesouza #LoveWins #LoveisLove @sheerqorma.thefilm #cannotwait

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो स्वरा अपनी फिल्म शीर कोरमा को लेकर चर्चा में हैं. ये एक एलजीबीटी रोमांस फिल्म है जिसे फराज आरिफ अंसारी ने लिखा है और वे ही इस फिल्म के डायरेक्टर भी हैं. इस फिल्म में स्वरा के अलावा शबाना आजमी और दिव्या दत्ता जैसे सितारे नजर आएंगे. इस फिल्म का ट्रेलर 25 फरवरी को रिलीज होने जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें