scorecardresearch
 

जब रिचा चड्ढा ने किया कास्ट‍िंग काउच का सामना, छोड़ना पड़ा प्रोजेक्ट

रिचा चड्ढा बॉलीवुड की स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर्स प्ले करने वाली एक्ट्रेस में से एक माना जाता है. पिछले दिनों मुंबई के आरे जंगल विवाद को लेकर चर्चा में आईं रिचा एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री के एक गंभीर मुद्दे को लेकर लाइमलाइट में आई हैं. 

रिचा चड्ढा रिचा चड्ढा

रिचा चड्ढा बॉलीवुड की स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर्स प्ले करने वाली एक्ट्रेसेज में से एक हैं. पिछले दिनों मुंबई के आरे जंगल विवाद को लेकर चर्चा में आईं रिचा एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री के एक गंभीर मुद्दे को लेकर लाइमलाइट में आई हैं. उन्होंने अपने साथ हुए कास्ट‍िंग काउच के बारे में खुलासा किया है.

पिंकविला के साथ इंटरव्यू में रिचा ने अपने साथ हुए कास्ट‍िंग काउच के किस्से पर खुलकर बात की. उन्होंने बताया, "कई बार मुझे लोगों के इशारे समझ नहीं आए, मैं बहुत यंग थी साथ में समझ भी थोड़ी कम थी. एक दिन एक आदमी मेरे पास आया और कहा कि हमें एक साथ डिनर करना चाहिए. उस वक्त भी मुझे वो क्या कहना चाहता है समझ नहीं आया और मैंने कहा कि मैंने पहले ही डिनर कर लिया है. डिनर के सारे मेनू बताने के बावजूद जब उस आदमी ने मुझे टच कर कहा कि हमें डिनर करना चाहिए तब मुझे समझ आया."

View this post on Instagram

Frida Didi and Haircute 💐 . . . . Location - 🏠. 💄 - @blendingiscardio . Hair - @ashisbogi . Occasion - misunderstanding. . . #newlook #haircute #movieprep #baalbaalbachgaye #whyareyoureadinghashtags ? #actorslife #richachadha

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

"यह बर्ताव मेरे साथ बतौर एक्टर स्थापित होने के बाद भी हुआ है. जब आपके सामने वाला इंसान पैसे वाला है और इंडस्ट्री में पावर रखता है, MeToo और बहुत सारे चीजों के बावजूद हमें हर रोज इस पर नजर रखने की जरुरत है. जबकि हमें नहीं रखनी चाहिए. फिलहाल मैंने इससे पार पा लिया है. मैं जानती हूं कि मैंने वो प्रोजेक्ट खो दिया लेकिन वह मेरे लिए मायने नहीं रखता."

जब ऋतिक की मां बनने का मिला था ऑफर-

इस दौरान रिचा ने नेपोटिज्म और एक्ट्रेसेज के स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर्स आदि पर भी चर्चा की. उन्होंने बताया कि फुकरे फिल्म में उनके भोली पंजाबन वाला कैरेक्टर उन्हें पसंद है. इसके अलावा रिचा ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें एक बार ऋतिक रोशन की मां बनने का रोल ऑफर किया गया था. इसपर वो काफी नाराज हुई थीं साथ ही उन्होंने उस कास्ट‍िंग डायरेक्टर को दोबारा कभी किसी बात का जवाब नहीं दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें