scorecardresearch
 

रिया को NCB का समन, सुशांत की बहन बोलीं- गुनहगार अपना गुनाह कबूल करें

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल काफी बड़ बन गया है. एनसीबी ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को तो अपनी रिमांड पहले ही ले लिया है, अब रिया पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. एनसीबी रिया के घर पहुंच चुकी है और उन से लंबी पूछताछ होनी है. अब सुशांत की बहन ने ट्वीट कर इस पर रिएक्ट किया है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि अब गुनहगार अपना गुनाह मान ले और सभी दोषियों को सजा मिले.

X
रिया, शोविक, श्वेता और सुशांत रिया, शोविक, श्वेता और सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल काफी बड़ बन गया है. एनसीबी ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को तो अपनी रिमांड पहले ही ले लिया है, अब रिया पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. एनसीबी रिया के घर पहुंच चुकी है और उन से लंबी पूछताछ होनी है. अब सुशांत की बहन ने ट्वीट कर इस पर  रिएक्ट किया है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि अब गुनहगार अपना गुनाह मान ले और सभी दोषियों को सजा मिले.

रिया की पूछताछ पर श्वेता का रिएक्शन

वे ट्वीट कर लिखती हैं- भगवान सभी को सही दिमाग दे, हर गुनहगार अपना गुनाह माने और हाथ जोड़ माफी मांगे. अब श्वेता की तरफ से ये ट्वीट आना लाजिमी है. अपने भाई को न्याय दिलवाने के लिए श्वेता ने लगातार सोशल मीडिया पर एक मुहिम चलाई है. उन्होंने लगातार एक्टर के पक्ष में माहौल बनाया है और पूरी दुनिया को एकजुट करने की कोशिश की है. श्वेता ने इसके अलावा ग्लोबल प्रेयर का भी आयोजन किया था.

सुशांत की दूसरी बहनों ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपने भाई को याद किया है और रिया पर कई तरह के आरोप लगाए हैं. जब भी ये दावा किया गया कि सुशांत के अपनी बहनों संग अच्छे रिश्ते नहीं है, तभी एक ऐसी वीडियो सामने आती जहां पर सुशांत अपनी बहनों संग खूब एन्जॉय करते दिख जाते. ऐसे में अब जब रिया पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है, तब श्वेता को पूरी उम्मीद है कि उनके भाई को न्याय मिलकर रहेगा.

वैसे मालूम हो कि अभी सुशांत केस से ज्यादा ये कार्रवाई ड्रग एंगल पर की जा रही है. ऐसे आरोप लगे हैं कि रिया चक्रवर्ती भी ड्रग्स लिया करती थीं और वे भी ड्रग पैडलर के संपर्क में थी. उनकी अपने भाई शोविक संग भी ऐसी चैट सामने आई हैं, जिसको देख ये समझ आता है कि वे सुशांत को ड्रग्स दिलवाने में मदद करती थी. वहीं जांच में ये भी सामने आया है कि ड्रग्स खरीदने में रिया के क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल किया जाता था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें