scorecardresearch
 

नए दिवाली विज्ञापन में लोकल के लिए वोकल हुए Shah Rukh Khan, फैंस ने की तारीफ

शाहरुख खान का एक नया विज्ञापन रिलीज हुआ है. ये कैडबरी का विज्ञापन है, जो रिलीज के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहा है. इस विज्ञापन की टैग लाइन 'सिर्फ कैडबरी का विज्ञापन नहीं' है. विज्ञापन में शाहरुख लोकल के लिए वोकल होते दिख रहे हैं.

शाहरुख खान  शाहरुख खान 
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रिलीज हुआ शाहरुख का नया दिवाली विज्ञापन
  • लोकल के लिए वोकल हुए शाहरुख
  • फैंस ने की तारीफ शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं. शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रेग्स केस में फंसे हैं. इसकी वजह से शाहरुख और उनका पूरा परिवार परेशान है. लेकिन मुश्किल के इस समय में भी शाहरुख दूसरों के लिए खुशियां फैलाने का काम कर रहे हैं. 

शाहरुख हुए लोकल के लिए वोकल 

शाहरुख खान का एक नया विज्ञापन रिलीज हुआ है. ये कैडबरी का विज्ञापन है, जो रिलीज के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहा है. इस विज्ञापन की टैग लाइन 'सिर्फ कैडबरी का विज्ञापन नहीं' है. विज्ञापन में शाहरुख लोकल के लिए वोकल होते दिख रहे हैं. शाहरुख खान अपने नए विज्ञापन के माध्यन से ये संदेश दे रहे हैं कि हर घर की दिवाली मीठी होने चाहिए. इसलिए दिवाली की शॉपिंग अपने घर के पास की दुकानों से करें. आप कपड़े, जूते और चश्मा आदि अपने घर के नजदीक वाले दुकान से खरीदें और उनकी दिवाली को मीठा बनाएं. 

Aryan Khan ड्रग्स केस में ट्विस्ट, गोसावी के बॉडीगार्ड का दावा- सादे कागज पर कराए साइन

फैंस ने की शाहरुख की तारीफ

विज्ञापन में बताया गया है कि शाहरुख खान की आवाज को तकनीक की मदद से हर लोकल बिजनेस का नाम लेने के लिए मॉडिफाई किया गया है. इस विज्ञापन का मकसद देश के सबसे बड़े ब्रांड एम्बेसडर शाहरुख खान को देश के सैंकड़ों छोटे बिजनेस का ब्रांड एम्बेसडर बनाना है. विज्ञापन में शाहरुख खान क्रीम कलर की शेरवानी में कमाल लग रहे हैं. उनका ये नया विज्ञापन ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा है और यूजर्स उनकी तारीफ करने में लगे हैं. 

बेटे को लेकर परेशान हैं शाहरुख

शाहरुख खान इस छोटे से चॉकलेट के विज्ञापन से बड़ा संदेश दे रहे हैं. शाहरुख की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनके बड़े बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में फंसने के बाद मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं. आर्यन की न्यायिक हिरासत को 30 अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया है. उनके वकील उन्हें जमानत दिलाने की कोशिश में लगे हैं. शाहरुख खान, 21 अक्टूबर को बेटे से मिलने जेल पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने आर्यन खान से 15 मिनट बात की थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें