scorecardresearch
 

Shilpa Shetty के बर्थडे पर Raj Kundra ने शेयर की अनसीन फोटो, बोले- किलर लगदी, बहन शमिता शेट्टी ने लुटाया प्यार

राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी को बेहद एडमायर करते हैं. जब राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में फंसे तब शिल्पा पिलर की तरह अपने पति के साथ खड़ी रहीं. शिल्पा के जन्मदिन के मौके पर पति राज कुंद्रा ने उन्हें विश किया है. शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी ने भी उन्हें ढेर सारा प्यार भेजा है.

X
राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 47वां बर्थडे मना रहीं शिल्पा शेट्टी
  • फिटनेस फ्रीक हैं शिल्पा
  • फैंस दे रहे जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड डीवा और फिटनेस फ्रीक शिल्पा शेट्टी 8 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 47 साल में भी शिल्पा अपनी फिटनेस से बॉलीवुड की यंग डीवाज को टक्कर देती हैं. फैंस सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. शिल्पा के पति राज कुंद्रा और बहन शमिता शेट्टी ने एक्ट्रेस को प्यारा सा नोट लिखकर बर्थडे विश किया है.

पत्नी के नाम राज कुंद्रा का पोस्ट
राज कुंद्रा ने पत्नी शिल्पा शेट्टी संग अपनी थोब्रैक फोटो शेयर कर प्यारा सा पोस्ट लिखा है. राज ने लिखा- हैप्पी हैप्पी बर्थडे माई सोलमेट. ढेर सारा प्यार. मेरी तुम्हारे लिए यही दुआ है कि तुम जो हो वो हमेशा बनी रहो. अपनी उदारता से दुनिया को सरप्राइज करती रहो. ये फोटो मुझे बहुत पसंद है. तुम्हारे गाने को दर्शाता है... किलर किलर किलर लगदी. 

Kartik Aaryan की भूल भुलैया 2 के आगे सम्राट पृथ्वीराज हुई फेल, 150 करोड़ के पार पहुंचा कलेक्शन

राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी को बेहद एडमायर करते हैं. जिस तरह से हर मुश्किल वक्त में शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा का साथ दिया है वो उन्हें परफेक्ट लाइफ पार्टनर बनाता है. जब राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में फंसे तब शिल्पा पिलर की तरह अपने पति के साथ खड़ी रहीं. शिल्पा ने राज कुंद्रा की मुश्किलों को दूर करने और परिवार की खुशियों के लिए कई मंदिरों में हाथ जोड़े थे. शिल्पा टफ टाइम में भी चेहरे पर बड़ी सी स्माइल लिए अपने परिवार को मजबूत करने का काम करती रहीं.

शिल्पा शेट्टी अपनी मां के साथ

शमिता शेट्टी ने क्या लिखा?
शमिता ने बहन को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक क्यूट वीडियो शेयर किया है. इस क्लब वीडियो में दोनों बहनों का प्यार और बॉन्ड देखने को मिलता है. शमिता ने पोस्ट में लिखा- हैप्पी बर्थडे मेरी मुनकी. बचपन में बड़े प्लान में रैप गिफ्ट को हम समझ नहीं पाते थे. समय ने हमें प्यार की ताकत के बारे में पढ़ाया. इस प्यार के साथ हमने दोस्ती चुनी. हमने साथ में अच्छा और बुरा समय शेयर करना सीखा. ढेर सारा प्यार शिल्पा शेट्टी. दूसरे ट्वीट में शमिता ने लिखा- कुछ भी हो हमारे बीच प्यार हमेशा रहा है. मेरी मेंटर, बहन और दोस्त होने के लिए शुक्रिया. तुम जो भी मांगो तुम्हें सब मिले. बड़ा सा हग. 

'मैं साथ जाना चाहता था, उसने कहा खेत से आए हो आराम करो', अंतिम अरदास पर रो पड़े मूसेवाला के पिता

शिल्पा शेट्टी को उनके जन्मदिन के दिन फिल्म निकम्मा की टीम ने सरप्राइज बर्थडे पार्टी दी. पार्टी की तस्वीरें सामने आई हैं. जहां शिल्पा ने अपने घर पर मीडिया, मां और निकम्मा की स्टारकास्ट के साथ केक कट किया. निकम्मा शिल्पा शेट्टी की अपकमिंग फिल्म है जिसमें अभिमन्यु दसानी, शर्ली सेतिया अहम रोल में दिखेंगे.

हैप्पी बर्थडे शिल्पा शेट्टी!


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें