scorecardresearch
 

किसिंग सीन करने में लारा दत्ता को नहीं प्रॉब्लम, बताया कैसा है पति महेश भूपति का रिएक्शन

लारा दत्ता को ऑनस्क्रीन किसिंग सीन करने में कोई समस्या नहीं. उनका मानना है कि इन्टिमेट सीन्स काफी टेक्निकल होते हैं और वह शूटिंग सेट की जरूरत होती है. लारा दत्ता का कहना है कि इन्टिमेट सीन्स को भी कोरियोग्राफ किया जाता है, जिस प्रकार एक्शन सीन्स को किया जाता है.

लारा दत्ता लारा दत्ता
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इन्टिमेट और किसिंग सीन को लेकर लारा ने कही यह बात
  • जल्द रिलीज होने वाला है नया शो

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता को ऑनस्क्रीन किसिंग सीन करने में कोई समस्या नहीं. उनका मानना है कि इन्टिमेट सीन्स काफी टेक्निकल होते हैं और वह शूटिंग सेट की जरूरत होती है. लारा दत्ता का कहना है कि इन्टिमेट सीन्स को भी कोरियोग्राफ किया जाता है, जिस प्रकार एक्शन सीन्स को किया जाता है. 

लारा दत्ता ने कही यह बात
लारा दत्ता का नया शो 'हिक्कप्स एंड हुक्कप्स' आने वाला है, जिसे कुणाल कोहली ने डायरेक्ट किया है. फिल्म कंपैनियन संग बातचीत में लारा दत्ता ने कहा कि बतौर एक्टर, मैं हर तरह की फील्ड में एक्स्प्लोर करना चाहती हूं, लेकिन भारत में मैं किसी की पत्नी हूं. देखा जाए तो हमें एक कंडीशन दी जाती है जो हमारे अंदर होती है. मैं एक ऐसा शो करने जा रही हूं, जिसमें थोड़ा बहुत कुछ डिमांड रहेगी, ऐसे में मुझे उसपर थोड़ा विचार करने की जरूरत पड़ती है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)

लारा दत्ता ने यह भी कहा कि इस शो के बारे में उन्होंने पति महेश भूपति‍ से भी डिस्कस किया था. मेरे लिए शो को समझना बेहद जरूरी था, महेश के साथ भी, क्योंकि मैं समझना चाहती थी कि वह कितने कम्फर्टेबल हैं. मैं किस हद तक सीन्स में जा सकती हूं, इसके क्या दुष्परिणाम हो सकते हैं, मेरी क्या सेफ्टी जोन है, क्या लिमिट है, मैं बतौर लारा इन चीजों को लेकर क्लियर रहना चाहती थी. 

दो साल से एक ही फोन कवर यूज कर रही हैं लारा दत्ता, वजह पैसा है या फीलिंग्स?

इन्टिमेट सीन्स को लेकर लारा दत्ता ने कहा कि मैंने पहले भी यह किया है, मुझे किसिंग सीन ऑनस्क्रीन करने में कोई समस्या नहीं. मैं ओके हूं, क्योंकि मैं जानती हूं कि यह सीन्स कितनी टेक्निकल होते हैं, शूट करने में. यह सीन्स तब नहीं होते जब आप सेट पर पहुंचते हैं, आप दो एक्टर्स को एक साथ नहीं डाल देते, यह नहीं कहते कि जाओ और किस करो और केमिस्ट्री दिखाओ, यह सीन्स तभी हो जाते हैं, जब इन्हें पेपर पर लिखा जाता है और सही समय होता है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें