scorecardresearch
 

फैन ने अपने बेटे को दिया ऋतिक रोशन का नाम, वजह है उसकी 6 उंगलियां

ऋष‍िकेश ने बेटे के हाथ की फोटो शेयर कर खुशी को व्यक्त किया है. ऋष‍िकेश, ऋत‍िक के प्रति अपने प्यार को पहले ही अपने नाम के द्वारा जाहिर का चुके हैं. दरअसर, ऋष‍िकेश ने भी ऋत‍िक से प्रभाव‍ित होकर अपने नाम के आगे 'H' लगाया है.

ऋत‍िक रोशन ऋत‍िक रोशन

बॉलीवुड सितारों के यूं तो देश-दुनिया में कई फैंन्स हैं पर कुछ फैंस अपने पसंदीदा सेलिब्रिटीज से काफी प्रभाव‍ित नजर आते  हैं. हाल ही में इंफाल में ऋत‍िक रोशन के एक फैन ऋष‍िकेश अंगोम के घर बेटे का जन्म हुआ. मजेदार बात ये थी कि उनके बेटे के हाथ में भी एक्टर की तरह एक हाथ में छह उंगल‍ियां थीं. इससे फैन इतना खुश हुए कि उन्होंने अपने फेवरेट एक्टर के नाम पर ही बेटे का नामकरण कर दिया. 

ऋष‍िकेश ने बेटे के हाथ की फोटो शेयर कर इसकी खुशी को व्यक्त किया है. ऋष‍िकेश, ऋत‍िक के प्रति अपने प्यार को पहले ही अपने नाम के द्वारा जाहिर का चुके हैं. दरअसर, ऋष‍िकेश ने भी ऋत‍िक से प्रभाव‍ित होकर अपने नाम के आगे 'H' लगाया है. अब वे अपने नाम को 'Hrishikesh'ल‍िखते हैं. अब जब उनके बेटे में ऋत‍िक के जैसे फिज‍िकल फीचर नजर आया तो फैन की खुशी का ठ‍िकाना नहीं रहा. उन्होंने ऋत‍िक के नाम पर बेटे का नाम रख दिया. 

ऋष‍िकेश ने ट्वीट किया- 'मैं 'कहो ना प्यार है' फिल्म के समय से ही ऋत‍िक रोशन का बहुत बड़ा फैन रहा हूं. यहां तक कि मैंने अपने नाम में 'H' जोड़ा जिसे मैं पहले 'Rishikesh' ल‍िखता था. कल मुझे बेटा हुआ, आज सुबह उसका अंगूठा देखा और मैंने फैसला किया कि उसका नाम ऋत‍िक सर की तरह ही 'ऋत‍िक' ही रखा. #BeautifullyImperfect'.

फैन ऋष‍िकेश अंगोम का यह ट्वीट वायरल हो गया है. लोग उन्हें बधाईयां दे रहे हैं. फिलहाल एक्टर ने इसपर कुछ रिएक्ट नहीं किया है. पर फैन की खुशी पर लोगों के रिएक्शंस देखे जा सकते हैं.  


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें