scorecardresearch
 

Arrah: JDU विधायक को दिखाये गये काले झंडे, वीडियो हुआ वायरल

बिहार के ​आरा जिले की अगिआंव विधानसभा से जेडीयू विधायक प्रभुनाथ राम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बताया गया है कि विधायक प्रभुनाथ राम प्रथम चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन घर वापस आ रहे थे. रास्ते में चरपोखरी थाना क्षेत्र के पास चिल्हर गांव में जेडीयू विधायक को ग्रामीणों ने रोक लिया.

Black Flags shown to JDU Candidate Prabhunath Ram Black Flags shown to JDU Candidate Prabhunath Ram
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रचार करने के बाद जा रहे विधायक को ग्रामीणों ने घेरा
  • अगिआंव विधानसभा से चुनाव लड़ रहे जेडीयू विधायक
  • वीडियो में लोग विधायक को काले झंडे दिखा रहे हैं

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के प्रथम चरण के मतदान का प्रचार थमते ही जेडीयू विधायक का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लोग विधायक को काले झंडे दिखा रहे हैं. ​इसके साथ ही नारेबाजी भी की जा रही है. बताया ये भी जा रहा है कि इस विरोध के दौरान विधायक के काफिले पर हमला भी किया गया,​ जिसमें विधायक बाल-बाल बच गए. 

​बिहार के ​आरा जिले की अगिआंव विधानसभा से जेडीयू विधायक प्रभुनाथ राम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बताया गया है कि विधायक प्रभुनाथ राम प्रथम चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन घर वापस आ रहे थे. रास्ते में चरपोखरी थाना क्षेत्र के पास चिल्हर गांव में जेडीयू विधायक को ग्रामीणों ने रोक लिया.

देखें: आजतक LIVE TV

विधायक की गाड़ी के सामने एकत्र हुए ग्रामीणों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. इस दौरान विधायक को काले झंडे भी दिखाये गए. इस विरोध प्रदर्शन का वीडियो बना लिया गया, जिसे अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है. 

वहीं जानकारी ये भी मिली है कि ग्रामीणों द्वारा विधायक के काफिले पर हमला भी किया गया, जिसमें विधायक बाल-बाल बच गए. हालांकि इस मामले में अभी तक पुलिस की ओर से पुष्टि नहीं की गई है. जेडीयू विधायक प्रभुनाथ राम ने आरोप लगाया कि यह प्रदर्शन उनके खिलाफ साजिश है. बता दें कि अगिआंव विधानसभा से जेडीयू विधायक चुनाव मैदान में हैं. उनका मुकाबला भाकपा माले के प्रत्याशी मनोज मंजिल से है.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें