scorecardresearch
 

इंदौर में कोरोना के 95 नए मामले, अबतक 101 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. जहां शनिवार को 92 पॉजिटिव मरीज मिले थे, वहीं रविवार रात जारी हेल्थ बुलेटिन में 95 नए मरीजों के संक्रमित होने की बात सामने आई है.

लोगों की स्क्रीनिंग करते मेडिकल स्टाफ (फाइल फोटो-PTI) लोगों की स्क्रीनिंग करते मेडिकल स्टाफ (फाइल फोटो-PTI)

  • इंदौर में कोरोना के कुल 2565 मामले
  • अभी 1345 एक्टिव केस, 101 की मौत

मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. जहां शनिवार को 92 पॉजिटिव मरीज मिले थे, वहीं रविवार रात जारी हेल्थ बुलेटिन में 95 नए मरीजों के संक्रमित होने की बात सामने आई है. इसके बाद इंदौर में कोरोना से संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 2565 हो गई है.

वहीं, रविवार को कोरोना से एक व्यक्ति की मौत भी हुई है, जिसके बाद अब तक इंदौर में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 101 हो गया है. अलग-अलग अस्पतालों में कोरोना पॉजिटिव 1345 मरीजों का इलाज चल रहा है. रविवार को इंदौर में 1400 लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई. वहीं, 95 लोग पॉजिटिव पाए गए.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

इसके अलावा रविवार को कोई भी मरीज को डिस्चार्ज नहीं किया गया है. इसके चलते स्वस्थ होकर घर लौटने वाले लोगों की संख्या 1119 पर थम गई है. स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि अभी स्थित नियंत्रण में है. अधिकतर सैंपल निगेटिव आ रहे हैं. कल से लोगों की इम्युनिटी क्षमता बढ़ाने के लिए अभियान शुरू किया जाएगा.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

झाबुआ के पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज स्वास्थ विभाग के वाहन चालक सैयद हसन अली का रविवार को निधन हो गया. उनका इलाज इंदौर में चल रहा था. जिला प्रशासन का कहना है कि उन्हें शासकीय योजना का लाभ दिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें