scorecardresearch
 

पति के गले में पट्टा डालकर पत्नी ने घुमाया, ट्रोल हुई तो देने लगी ये दलील

एक महिला अपने पति को कुत्ते की तरह सड़कों पर घुमाते हुए नजर आई. जैसे ही इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, लोग चौंक गए.

X
फोटोक्रेडिट: Luana Kazaki फोटोक्रेडिट: Luana Kazaki
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पति-पत्नी की तस्वीरें वायरल
  • पति के गले में चेन डालकर घुमाया

ब्राजील में एक महिला अपने पति को कुत्ते की तरह सड़कों पर घुमाते हुए नजर आई. जैसे ही इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, लोग चौंक गए. महिला ने अपने पति के गले में एक चेन डाल रखी थी. उसने ऐसा करने के पीछे जो दलील दी है, वो भी काफी दिलचस्प है. आइए जानते हैं पूरा मामला... 

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का नाम लुआना कजाकि (Luana Kazaki) और उसके पति का नाम आर्थर ओउर्सो (Arthur O Urso) है. ये दोनों ब्राजील के एक भीड़भाड़ वाले रेलवे स्टेशन और सड़कों पर फोटो खिंचवाते नजर आए. फोटो में देखा जा सकता है कि कैसे लुआना अपने पति आर्थर को किसी डॉग की तरह की ट्रीट कर रही है. 

आर्थर के गले में एक लोहे की चेन थी, जिसे लुआना ने पकड़ रखा था. वह उसे चेन के सहारे ही उसे टहला रही थी. आर्थर के चेहरे पर एक मुखौटा था. लुआना कजाकि का कहना है कि उन्होंने अपने बीच 'प्यार और रोमांस' को बढ़ाने के लिए ऐसा किया था. 

 

एक इंटरव्यू में लुआना ने कहा- ‘मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या सोचते हैं. मैं कोई गैरकानूनी काम नहीं कर रही. हमने किसी को तकलीफ दिए बगैर ऐसा काम किया है. हमारा मानना है कि इससे हम दोनों के बीच प्यार और कामेच्छा बढ़ती है.’

लुआना अपने पति आर्थर को कुत्ते के पट्टे से बांधकर घुमाती नजर आईं. इस कपल ने बाकायदा फोटोशूट भी कराया. इस दौरान लुआना के पति कुत्ते की तरह ही जमीन पर बैठे हुए नजर आए, जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें