scorecardresearch
 

Meheq Khokhar-Sania Mirza: ‘सानिया भाभी से कहें, हमारी टीम को कोचिंग दें’, PAK टेनिस स्टार की शोएब मलिक से अपील

पाकिस्तान की टेनिस स्टार मेहक चाहती हैं कि सानिया मिर्ज़ा पाकिस्तानी टेनिस टीम को कोचिंग दें. उन्होंने इसके लिए शोएब मलिक से भी स्पेशल अपील की है.

X
Meheq Khokhar-Sania Mirza Meheq Khokhar-Sania Mirza
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पाकिस्तानी टेनिस स्टार मेहक ने शेयर किया मैसेज
  • सानिया मिर्ज़ा दें हमारी टीम को कोचिंग: मेहक

पाकिस्तान की महिला टेनिस स्टार मेहक खोखर इन दिनों चर्चा में हैं. मेहक ने भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा से अपील की है कि वह पाकिस्तान आकर पाकिस्तानी महिला टेनिस टीम को कोचिंग दें, ताकि उनकी टीम बेहतर प्रदर्शन कर सके. मेहक ने इसके लिए शोएब मलिक से भी मदद मांगी है. 

मेहक खोखर ने एक वीडियो मैसेज में कहा कि जल्द ही पाकिस्तान फेडरेशन कप समेत दूसरे कई इंटरनेशनल इवेंट्स आने वाले हैं. ऐसे में सानिया मिर्ज़ा लगातार पाकिस्तान आती रहती हैं, उन्हें हमारी टीम को कोचिंग देनी चाहिए. 

मेहक ने अपने मैसेज में कहा कि मैं शोएब मलिक से भी कहूंगी कि वो सानिया भाभी से कहें कि वह पाकिस्तान टेनिस टीम को ट्रेनिंग दें, इससे हमें काफी फायदा होगा. 

मेहक खोखर की बात करें तो उनकी गिनती मौजूदा वक्त में पाकिस्तान के टॉप टेनिस प्लेयर्स में होती है. मेहक भी सानिया मिर्ज़ा की तरह अपने ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती हैं, वह भी कई टीवी शो में आ चुकी हैं.

आपको बता दें कि सानिया मिर्ज़ा पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी हैं, ऐसे में वह अक्सर पाकिस्तान जाती रहती हैं. कुछ वक्त पहले सानिया मिर्ज़ा ने पाकिस्तान में कई दिन बिताए थे, वह बहुत से टीवी शो और अन्य कार्यक्रमों में भी गई थीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें