scorecardresearch
 

चंदौली: गंगा नदी से मिले 4 शव, दो दिन पहले पलटी थी नाव

चंदौली में हुए नाव हादसे में 4 अन्य महिलाओं के शव बरामद हुए हैं. शवों को जिला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. रविवार को भी एक किशोरी की लाश बरामद की गई थी.

रविवार को हुई थी किशोरी की लाश बरामद रविवार को हुई थी किशोरी की लाश बरामद

  • शनिवार को गंगा में पलटी थी नाव
  • NDRF-SDRF की टीमें थीं तैनात
उत्तर प्रदेश के चंदौली की गंगा नदी में नाव पलटने से हुए हादसे में मौतों का आंकड़ा बढ़ गया है. गंगा नदी में लापता 4 अन्य महिलाओं के शव बरामद हुए हैं. गंगा नदी में शनिवार को नाव पलट गई थी. लगातार इस इलाके से लोगों के शव बरामद हो रहे हैं.

रविवार को भी एक किशोरी का शव बरामद हुआ था. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है. शनिवार की शाम महुजी गांव के पास गंगा नदी में यह हादसा हुआ था. हादसे में नाव सवार 5 महिलाएं गंगा नदी में लापता हो गई थीं. सर्च ऑपरेशन में एनडीआरएफ, एसडीआरएफ के साथ-साथ स्थानीय गोताखोर भी जुटे थे.

यह भी पढ़ें: चंदौली: गंगा नदी में पलटी नाव, 6 लोग लापता

सीएम योगी ने लिया था संज्ञान

दरअसल यह हादसा धीना थाना क्षेत्र में हुआ है. लोग गाजीपुर की तरफ से नाव में सवार होकर चंदौली के महूजी गांव की तरफ आ रहे थे. इस घटना का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संज्ञान लिया था. मुख्यमंत्री योगी ने एनडीआरएफ और एसडीआरएफ को प्रभावित इलाके में भेजा था.

रेस्क्यू के लिए वाराणसी से एनडीआरएफ की टीम भेजी गई थी. प्रभावित जगहों पर पुलिस की भी तैनाती की गई थी. सीएम योगी ने मंडलायुक्त, वाराणसी, जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक, चंदौली को मौके पर पहुंच कर राहत कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें