scorecardresearch
 

'दिल्ली में बैठे तोते की जान गुजरात में, हमें उसकी गर्दन मोड़नी है', गुजरात कांग्रेस नेता का बयान

जगदीश ठाकुर ने आगे कहा कि लघुमती समाज के 20,000 से ज्यादा वोट वाली राज्य की 60 सीटें हैं. कांग्रेस इन सभी सीटों पर इसी तरीके का कार्यक्रम करेगी. 

X
जगदीश ठाकुर-फाइल फोटो
जगदीश ठाकुर-फाइल फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जगदीश ठाकुर ने किया मनमोहन सिंह का जिक्र
  • भाजपा पर जमकर हमला

गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष जगदीश ठाकुर ने अहमदाबाद में आयोजित कांग्रेस के लघुमति सेल के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में एक ऐसा बयान दिया जिसके बाद राजनीति गरमा गई. जगदीश ठाकुर ने नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना कहा कि दिल्ली में जो तोता बैठा है उसकी जान गुजरात में है. हमें उस तोते की गर्दन मोड़नी है. इसी बयान के साथ हॉल में बैठे लोग और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जमकर तालियां बजाई.

जगदीश ठाकुर ने किया मनमोहन सिंह का जिक्र
दरअसल लघुमति समाज को संबोधित करते वक्त जगदीश ठाकुर ने आगे कहा कि कांग्रेस के प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह ने डंके की चोट पर कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला हक लघुमति समाज का है, आज भी कांग्रेस अपनी उस विचारधारा से जुड़ी हुई है. इसे बोलने से कितना नुकसान हुआ है और कितना नुकसान होने वाला है यह अंदाजा होने के बावजूद भी कांग्रेस खुद की विचारधारा के साथ चल रही है.

भाजपा पर जमकर हमला
लघुमति समाज के मुद्दे को केंद्रित करते हुए जगदीश ठाकुर ने आगे कहा कि लघुमती समाज के 20,000 से ज्यादा वोट वाली राज्य की 60 सीटें हैं. कांग्रेस इन सभी सीटों पर इसी तरीके का कार्यक्रम करेगी. हर सीट पर मुस्लिमों को आमंत्रित किया जाएगा. ठाकुर ने कहा कि भाजपा धर्म के बीच झगड़े कराती है अब जातियों के बीच करा रही है.
 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें