scorecardresearch
 

गुजरात में मुफ्त बिजली का ऐलान कर सकते हैं केजरीवाल, गुरुवार को सूरत में कार्यक्रम

गुजरात विधानसभा चुनाव को राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. वहीं, फ्री की रेवड़ी बांटने वाले कल्चर को लेकर बहस भी तेज हो गई है. इस बीच आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल कल (21 जुलाई) सूरत में एक टाउनहॉल कार्यक्रम में संबोधित करेंगे.

X
AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल दो दिन के दौर पर गुजरात पहुंचे हैं. (फोटो- ANI) AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल दो दिन के दौर पर गुजरात पहुंचे हैं. (फोटो- ANI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महीने में दूसरी बार गुजरात आए हैं अरविंद केजरीवाल
  • पहले टाउनहॉल कार्यक्रम, फिर PC करेंगे दिल्ली के CM

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल एक बार फिर गुजरात दौरे पर हैं. वे गुरुवार को सूरत में एक टाउनहॉल कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. इसमें केजरीवाल गुजरात के लोगों के सामने पार्टी का चुनावी एजेंडा रखेंगे. इसके साथ ही दिल्ली, पंजाब की तरह गुजरात में भी मुफ्त बिजली का ऐलान कर सकते हैं.

गुजरात विधानसभा चुनाव को राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. वहीं, फ्री की रेवड़ी बांटने वाले कल्चर को लेकर बहस भी तेज हो गई है. इस बीच आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल कल (21 जुलाई) सूरत में एक टाउनहॉल कार्यक्रम में संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम में अरविंद केजरीवाल विधानसभा के चुनाव को लेकर अपने पहले वादे का पिटारा खोंलेगे. माना जा रहा है कि केजरीवाल पहले फ्री बिजली के वादे को लेकर पार्टी नेताओं के साथ चर्चा करेंगे. उसके बाद एक प्रेसवार्ता भी करेंगे. इसमें वे गुजरात की जनता के लिए एक बड़े ऐलान की घोषणा करेंगे. शाम चार बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

केजरीवाल गुजरात के लिए कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं, इसको लेकर चर्चा तेज हो गई है. केजरीवाल आम आदमी पार्टी के नेताओं से मिलेंगे और चुनाव को लेकर मंथन करेंगे. कुछ दिन पहले जब केजरीवाल अहमदाबाद आए थे तो लोगों से बिजली के मुद्दे पर बातचीत हुई थी. एक महीने में अरविंद केजरीवाल दूसरी बार गुजरात आ रहे हैं. गुजरात के लोगों को पहली गारंटी केजरीवाल सूरत में देंगे. इसके साथ ही वह गुजरात में होने वाले चुनाव को लेकर गुजरात के राज्य संगठन के साथ समीक्षा बैठक भी करेंगे.

केजरीवाल ने कहा- मैं आज सूरत आया हूं और हम कल प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. गुजरात के लोगों ने हमें पूरा समर्थन दिया है. वे गुजरात में 27 साल की भाजपा सरकार से परेशान चुके हैं. हम अपना एजेंडा लोगों के सामने रखेंगे. इससे पहले उन्होंने कल एक ट्वीट में कहा था- गुजराज में अब लोग बदलाव चाहते हैं. सभी लोगों ने सुना है कि दिल्ली में कितना विकास हुआ. पंजाब में भी विकास की धारा शुरू हो गई है. लोग गुजरात में भी अब वैसा ही विकास चाहते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें