scorecardresearch
 

AAP का आरोप- दिल्ली में 53 मंदिर तोड़ने की योजना बना रही केंद्र सरकार

आप सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, BJP कैसे दिल्ली में मंदिर तोड़ने की योजना बना रही है, इसका खुलासा आज मैं कर रहा हूं. BJP की सरकार दिल्ली में 53 मंदिरों को तोड़ने जा रही है. केंद्र सरकार ने दिल्ली सरकार के धार्मिक कमिटी को चिट्ठी लिखकर कहा है कि हमें 53 मंदिरों को तोड़ने की अनुमति चाहिए.

X
आप सांसद संजय सिंह (फाइल फोटो) आप सांसद संजय सिंह (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आप ने कहा- बीजेपी सरकार दिल्ली में मंदिर तोड़ने की साजिश रच रही
  • आप नेता संजय सिंह बोले- बीजेपी सरकार ने 53 मंदिरों को तोड़ने की अनुमति मांगी

दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आप नेता संजय सिंह ने दावा किया है कि बीजेपी सरकार दिल्ली में मंदिर तोड़ने की साजिश रच रही है. उन्होंने कहा, बीजेपी देशभर में धर्म के नाम पर ड्रामा करती है, नफरत फैलाती है, लेकिन दिल्ली में मंदिर तोड़ने जा रही है. 

संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, BJP कैसे दिल्ली में मंदिर तोड़ने की योजना बना रही है, इसका खुलासा आज मैं कर रहा हूं. BJP की सरकार दिल्ली में 53 मंदिरों को तोड़ने जा रही है. केंद्र सरकार ने दिल्ली सरकार के धार्मिक कमिटी को चिट्ठी लिखकर कहा है कि हमें 53 मंदिरों को तोड़ने की अनुमति चाहिए.

संजय सिंह ने कहा, सरकार ने जिन मंदिरों को तोड़ने की अनुमति मांगी है, उनमें श्री राम का प्राचीन मंदिर भी है, कृष्ण मंदिर भी, दुर्गा मंदिर भी, महादेव मंदिर भी, साईं बाबा का मंदिर भी और गुरुद्वारा भी. बीजेपी कुल 53 मंदिरों को तोड़ने जा रही है. 

संजय सिंह ने कहा, BJP वालों को कालिख लगाकर घूमना चाहिए, वे देशभर में ड्रामा करते हैं और दिल्ली, जहां AAP की सरकार है वहां 53 मंदिरें तोड़ने जा रहे हैं. आज नरेंद्र मोदी, आदेश गुप्ता और पूरी BJP को आज मैं देश के सामने बेनकाब कर रहा हूं. कागजात इस बात का सबूत है कि ये कितने बड़े हिन्दू विरोधी है. हमारी सरकार के पास अभी चिट्ठी आई है, इसपर सरकार फैसला लेगी.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें