scorecardresearch
 

बेटे के स्ट्रगल पर बोलीं अर्चना पूरन सिंह, ऑफर होने लगी हैं कई फिल्में

बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिजम हमेशा डिबेट का मुद्दा रहा है. ऐसे में अर्चना पूरन सिंह ने अपने बेटे के फिल्मी डेब्यू पर बात करते हुए कहा था कि उनका कोई फेम बेटे के काम नहीं आ रहा है. बड़े बेटे को काफी स्ट्रगल करना पड़ रहा है.

अर्चना पूरन सिंह अर्चना पूरन सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बेटे के स्ट्रगल पर बोलीं अर्चना पूरन सिंह
  • बेटे आयुष्मान को मिल रहे हैं प्रोजेक्ट्स
  • रोजाना घर पर डेब्यू को लेकर होता है डिसकशन

अर्चना पूरन सिंह फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना-पहचाना नाम रही हैं. कई सारीं फिल्मों के बाद अर्चना कुछ साल पहले ही पॉपुलर कॉमिडी शो द कपिल शर्मा में बतौर जज एंट्री ली है. लॉकडाउन की वजह से शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी. 

जल्द ही कपिल शर्मा अपनी वापसी करने जा रहा है. अर्चना ने बताया कि वे शो में जज बनने के साथ-साथ कॉमिडी करतीं नजर आने वाली हैं. अर्चना की निजी जिंदगी की बात करें, तो उनकी ही तरह बेटे भी अपना करियर फिल्मों में आजमाने की प्लानिंग में हैं. 

जॉर्जिया एंड्रियानी को गर्लफ्रेंड बुलाए जाने पर अरबाज खान को आपत्ति, बताई ये वजह

 

Raj Kundra arrest: योग करते हुए शिल्पा शेट्टी का पोस्ट, ट्रोल्स बोले- पति को सिखाओ पहले

कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स का मिला है ऑफर

इसी बीच अर्चना ने इस बात का भी खुलासा किया था कि उनके बड़े बेटे कई जगह ऑडिशन दे रहे हैं, लेकिन आयुष्मान एक लंबे समय से निराश हैं. इसी बीच जब हमने अर्चना से दोबारा आयुष्मान के स्ट्रगल पर सवाल किया, तो अर्चना का कहना था, 'मीडिया में मेरे दोनों बेटों की ऑडिशन की खबरें चल रही थीं. मैं बता दूं. मेरे पहले बेटे ने ही एक्टिंग की ओर कदम बढ़ाया है. वो ही जगह-जगह ऑडिशन दे रहे हैं. शुक्र है, कुछ प्रोजेक्ट्स में उन्हें फाइनल भी कर लिया गया है.'

रोजाना घर पर डेब्यू को लेकर चलता है डिसकशन 

'अब आयुष्मान को सिलेक्ट करना है कि वो किसमें हामी भरेगा. घर पर अब उसी के स्क्रिप्ट को लेकर डिसकशन चलता रहता है. हम रोजाना उसके डेब्यू को लेकर बातचीत करते रहते हैं.' हालांकि किस प्रोडक्शन से उनके बेटे को ऑफर मिला है, इसपर अर्चना चुप्पी साधते हुए कहती हैं, 'फिलहाल जबतक कुछ फाइनल नहीं हो जाता है, इस पर बात करना सही नहीं रहेगा.'

बता दें, कुछ महीने पहले अर्चना ने नेपोटिजम पर चल रही बहस में अपने बेटे का उदाहरण देते हुए कहा था कि कई समय से उनका बेटा फिल्मों में रोल के लिए भटक रहा है. उसने कई जगह ऑडिशन भी दिए. इतने लंबे समय से इंडस्ट्री में होने के बावजूद हम उसकी मदद नहीं कर पा रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें