scorecardresearch
 

सोशल मीडिया पर नहीं होने से पैसों का नुकसान, सिंगर से छिने एंडोर्समेंट

म्यूजिशियन लगनजीता चक्रवर्ती ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट में बताया कि कैसे सोशल मीडिया पर ना होने की वजह से उन्हें नुकसान हो रहा है.

लगनजीता चक्रवर्ती (फोटो क्रेडिट:Yasir Iqbal) लगनजीता चक्रवर्ती (फोटो क्रेडिट:Yasir Iqbal)

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट में म्यूजिशियन निकिता गांधी और लगनजीता चक्रवर्ती सेशन Eastern Melody: How the East inspires my music का हिस्सा बनीं. लगनजीता ने इवेंट में बताया कि कैसे सोशल मीडिया पर ना होने की वजह से उन्हें नुकसान हो रहा है.

सोशल मीडिया की वजह से छिने एंडोर्समेंट

लगनजीता चक्रवर्ती ने खुलासा किया कि वे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं. लगनजीता से कहा- इन दिनों मैंने बहुत सारे एंडोर्समेंट गवाएं हैं. लोग मुझे फोन कर कहते हैं हम आपको साइन करना चाहते हैं. कुछ समय बाद उन्हें पता चलता है कि मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं. तब वे मुझसे माफी मांगते हुए ऑफर वापस ले लेते हैं.

लगनजीता ने बताया- वे मुझे पूछते हैं कि क्या मैं पीआर को अपने लिए इंस्टा करने को कह सकती हूं. मैंने कहा- ये एक कॉन्सियस फैसला है कि मैं सोशल मीडिया से दूरी बनाना चाहती हूं.

''अगर मैं एंडोर्समेंट गवां रही हूं तो ठीक है मुझे नहीं चाहिए ऐसा पैसा. लोग मुझे इसलिए एंडोर्समेंट नहीं दे रहे क्योंकि मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं. अगर जिंदगी को जीने और अपना आर्ट करने का ये चाहिए होता है तो मुझे नहीं पता हम कौन सी दुनिया में रह रहे हैं.''

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें