scorecardresearch
 

सलमान संग वायरल सई की बचपन की तस्वीर, एक्ट्रेस ने खोला इसके पीछे छिपा राज

सलमान खान और सई मांजरेकर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. आखिरकार उस तस्वीर के पीछे की कहानी सामने आ गई है.

सलमाल खान और सई मांजरेकर सलमाल खान और सई मांजरेकर

बॉलीवड के भाईजान कह लीजिए या कह लीजिए चुलबुल पांडे, सलमान खान कभी भी  किसी का दिल जीतने का मौका नहीं छोड़ते हैं. उनका फ्रेंडली नेचर इंडस्ट्री में सभी को पता है. आज कल सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म दंबग 3 के प्रोमोशन व्यस्त चल रहे हैं. लेकिन फिल्म और उसके कलाकारों को लेकर कोई ना कोई खबर वायरल हो ही जाती है. इस बार फिल्म दंबग 3 के साथ बॉलीवडु में अपना डेब्यू करने वाली सई मांजरेकर की सलमान खान के साथ एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है. अब ये तस्वीर भी कोई हाल ही की नहीं है बल्कि कई साल पुरानी है. तस्वीर सई मांजरेकर के बचपन की है जहां वो सलमान के साथ खड़ी मुस्करा रही हैं.

सई मांजरेकर ने खोला वायरल तस्वीर का राज

जब से ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है तभी से कई तरीके की अटकले लगाई जा रही हैं. लेकिन अब खुद सई मांजरेकर ने आगे आकर इस तस्वीर का राज खोल दिया है. उन्होंने बताया है कि एक बार उनके पिता संजय मांजरेकर सलमान खान से मिलने उनके घर गए थे, तभी ये तस्वीर खींची गई थी. वो बताती हैं ' मेरे पिता संजर मांजरेकर सलमान खान से मिलने उनके घर गए थे. मुझे भी सलमान से मिलना था, इसलिए मैं भी उनके साथ गई थी. जब मैं सलमान से मिली मुझे काफी भूख लग रही थी, तब सलमान ने मुझे ढेर सारी चॉकलेट ऑफर की थी. मैंनै काफी सालों तक उन चॉकलेट के रैपर सहेज कर रखे थे.'

वैसे  जिस तरीके से सई मांजरेकर की ये तस्वीर वायरल हुई है उसी तरीके से दंबग 3 में उनकी सलमान खान के साथ केमिस्ट्री भी काफी सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल संई की उम्र मात्र 21 साल है और सलमान 53 साल के हो चले हैं. इस अनोखी जोड़ी  के बारे जब सोनाक्षी सिन्हा से पूछा गया तो उन्होंने गेंद सलमान खान के पाले में डाली दी. वो कहती हैं 'मुझे लगता है कि मैं अगर 50 साल की होती और किसी 22 साल के शख्स को रोमांस कर रही होती तो निश्चित तौर पर मेरे लिए ये अजीब होता तो ये मेरा पर्सनल ओपिनियन है. आपको सलमान से इस बारे में पूछना चाहिए कि वे क्या खा रहे हैं और ऐसा क्या कर रहे हैं कि 53 की उम्र में भी वे यंग एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस कर रहे हैं '.

बता दें, प्रभु देवा निर्देशित दंबग 3 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. दंबग 3 के बाद सलमान खान फैंस को ईद के मौके पर ईदी देने वाले हैं. अगले साल ईद पर उनकी फिल्म राधे रिलीज हो सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें