scorecardresearch
 

एनिवर्सरी पर शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के लिए लिखा स्पेशल पोस्ट, हो रहा वायरल

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की आज 11वीं मैरिज एनिवर्सरी है. इस खास मौके पर शिल्पा ने पति राज कुंद्रा के लिए एक रोमांटिक पोस्ट लिखी है.

Shilpa Shetty & Raj Kundra Anniversary. Shilpa Shetty & Raj Kundra Anniversary.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) आज अपनी शादी की 11वीं एनिवर्सरी मना रहे हैं. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने 22 नवंबर 2009 में शादी की थी. इस मौके पर शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को अलग अंदाज में बधाई दी. शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा के साथ एक फोटो शेयर की है. जिसमें उन्होंने प्यारा सा नोट भी लिखा है "नो फिल्टर लव द रियल डील. जैसा कि हमने आज 11 साल पूरे कर लिए हैं. आज भी मेरी आंखें सिर्फ तुम्हें खोजती हैं. कुछ चीजें कभी नहीं बदलती और वह वैसी ही हैं. शादी की सालगिराह मुबारक हो, मेरे कुकी राज कुंद्रा."

देखें: आजतक LIVE TV

फोटो में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा साथ में पोज दे रहे हैं. शिल्पा शेट्टी ने तस्वीर में व्हाइट टी-शर्ट पहन रखी है और उन्होंने यह तस्वीर बिना मेकअप के साझा की. शिल्पा और राज दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. वहीं राज ने ग्रीन कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है. साथ में ही राज ने एक क्यूट एनिमेटेड वीडियो पोस्ट कर पत्नी शिल्पा शेट्टी को एनिवर्सरी की बधाई दी है.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर अपना और शिल्पा शेट्टी का एक एनिमेटेड वीडियो शेयर किया है. वीडियो के साथ राज कुंद्रा ने कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने वीडिये के कैप्शन में लिखा' मैं तुमसे प्यार करता हूं और हमेशा करता रहूंगा. मरते दम तक तुमसे प्यार करता रहूंगा शिल्पा, अगर उसके बाद भी जिंदगी है तो भी मैं तुम्हें प्यार करुंगा. शादी की सालगिरह बहुत मुबारक हो.'' 
यहां देखें वीडियो 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

शिल्पा अकसर राज के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. शिल्पा और राज कुंद्रा को एक बेटा वियान और बेटी समीशा भी है. वह अकसर अपने बच्चों के साथ भी तस्वीरें साझा करती है जिसे फैंस बेहद प्यार देते है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें