scorecardresearch
 

Film Wrap: TRP रेटिंग्स में टॉप पर सास-बहू ड्रामा, लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर ट्रोल अक्षय कुमार

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत शुक्रवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास.

कुंडली भाग्य से एक दृश्य कुंडली भाग्य से एक दृश्य

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत शुक्रवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास. टीवी की दुनिया में बिग बॉस और कौन बनेगा करोड़पति जैसे शो दस्तक तो दे चुके हैं मगर अभी तक दर्शकों के मन में पूरी तरह से पकड़ नहीं बना पाए हैं. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ट्विटर यूजर्स के निशाने पर हैं. वजह बनी है उनकी आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’. गुस्सा इस हद तक है कि #ShameOnUAkshayKumar ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है.

TRP रेटिंग्स में टॉप पर सास-बहू ड्रामा, सलमान-अमिताभ को नहीं मिली जगह 

टीवी की दुनिया में बिग बॉस और कौन बनेगा करोड़पति जैसे शो दस्तक तो दे चुके हैं मगर अभी तक दर्शकों के मन में पूरी तरह से पकड़ नहीं बना पाए हैं. सलमान खान का पॉपुलर शो बिग बॉस और अमिताभ बच्चन का शो केबीसी  इस हफ्ते भी टॉप 5 में जगह बना पाने में नाकामयाब रहा है. इसके अलावा पॉपुलर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा दो पायदान नीचे खिसक गया है.

ट्विटर यूजर्स के निशाने पर अक्षय कुमार, लक्ष्मी बॉम्ब के खिलाफ फूट रहा गुस्सा!

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ट्विटर यूजर्स के निशाने पर हैं. वजह बनी है उनकी आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’. गुस्सा इस हद तक है कि #ShameOnUAkshayKumar ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. दरअसल फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार का नाम आसिफ है जबकि वो पूजा नाम की लड़की से प्यार करता है. पूजा का किरदार कियारा आडवाणी ने निभाया है. यूजर्स की नजर में आसिफ का पूजा से प्यार लव जिहाद को प्रमोट करना हुआ. यही वजह है कि वो जमकर ट्वीट कर भड़ास निकाल रहे हैं.

पूजा बनर्जी की इमोशनल स्टोरी, बच्चे को जन्म देने के 3 दिन बाद देखना नसीब हुआ

टीवी सीरियल ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ और 'देवों के देव महादेव' में नजर आ चुकी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी इन दिनों मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं. पूजा इस महीने मां बनी हैं. उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. मां बनने के बाद पूजा बनर्जी ने अपने फैंस के साथ इस अनोखे सफर का अनुभव शेयर किया है. साथ ही बनर्जी ने इस बात का भी खुलासा किया है कि बेटे की डिलीवरी होने के कुछ दिनों तक वो उसे मिल भी नहीं पाई थीं.

खेसारी के इस गाने का यू-ट्यूब पर धमाल, 14 करोड़ बार देखा गया वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने छाए हुए हैं. अकसर उनके गाने यू-ट्यूब पर ट्रेंड करते दिख जाते हैं. इन दिनों उनका एक गाना काफी सर्च किया जा रहा है. खेसारी के चाहने वालों में इस गाने की दीवानगी इस कदर है कि इसे 138 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. हम बात कर रहे हैं करोड़ों बार देखा जा चुका भोजपुरी गाना 'देवर करे घात ए राजा! छतिये पे रहे हाथ ए राजा!' के बारे में.

'कुछ कुछ होता है राहुल, तुम नहीं समझोगे' 22 साल बाद भी ह‍िट हैं ये डायलॉग

शाहरुख खान के करियर की सबसे हिट और यादगार फिल्मों में से एक कुछ कुछ होता है को रिलीज हुए आज 22 साल हो चुके हैं. ये फिल्म 16 अक्टूबर साल 1998 को रिलीज हुई थी. फिल्म में शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी और अनुपम खेर ने अहम किरदार निभाए थे. फिल्म के डायलॉग्स काफी लोकप्रिय हुए थे और हम आपको आज बताने जा रहे हैं फिल्म के कुछ सबसे यादगार डायलॉग्स.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें