scorecardresearch
 

Ms Marvel Episode 4: फरहान अख्तर ने किया एक्शन भरा डेब्यू, पसूरी-कराची ने मार्वल को बनाया देसी

कमला खान के साथ मार्वल भी पाकिस्तान आ गया है. अभी तक हमने कमला को न्यू जर्सी की सुपरहीरो के रूप में देखा था. लेकिन अब अपनी नानी से मिलने आई सुपरहीरो कमला खान को देखना काफी रिफ्रेशिंग है. मिस मार्वल के नए एपिसोड में हमने फरहान अख्तर को एक्शन अवतार में देखा. साथ ही फवाद खान की झलक भी हमें देखने मिली. जानें कैसा था एपिसोड.

X
फरहान अख्तर, ईमान वलानी फरहान अख्तर, ईमान वलानी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मिस मार्वल में फरहान अख्तर ने किया एक्शन
  • सीरीज में पसूरी गाने को भी किया गया यूज
फिल्म: मिस मार्वल
/5
  • कलाकार : ईमान वलानी, फरहान अख्तर, समीना अहमद, जेनोबिया श्रॉफ, मोहन कपूर
  • निर्देशक : शरमीन ओबैद-चिनॉय

इंडियन फैंस को जिस एक एक्टर को देखने का इंतजार शायद इतने लंबे समय से था वो मिस मार्वल में एंट्री ले चुका है. नहीं, मैं फवाद खान नहीं फरहान अख्तर की बात कर रही हूं. जब से फरहान के MCU में एंट्री करने की खबर सामने आई थी, फैंस को उन्हें मिस मार्वल में देखने का इंतजार था. ये इंतजार सीरीज के चौथे एपिसोड के साथ खत्म हुआ.

फरहान अख्तर ने किया कमाल

मिस मार्वल के चौथे एपिसोड सीइंग रेड में फरहान अख्तर ने दिलचस्प एंट्री ली. उन्हें एक्शन अवतार में भी देखा गया. इस एपिसोड में कमला खान अपनी नानी के बुलाने पर अपनी मां मुनीबा (जेनोबिया श्रॉफ) के साथ पाकिस्तान के कराची पहुंची. यहां कमला ने उस ट्रेन स्टेशन को देखा, जहां उसकी नानी सना (पाकिस्तानी एक्ट्रेस समीना अहमद) अपने पिता हसन (फवाद खान) के साथ भारत-पाक बंटवारे के समय आखिरी ट्रेन से कराची पहुंची थी. इसी दौरान कमला की मुलाकात करीम उर्फ रेड डैगर (Aramis Knight) से हुई. 

फवाद की दिखी झलक

करीम, कमला को अपने साथी वलीब (फरहान अख्तर) के पास लेकर जाता है, जो उसे बताता है कि उसकी शक्तियां दूसरे जिन्नों या Clandestines से अलग है. दूसरी तरफ नजमा (निमरा बूचा) और उसके साथी भी कराची पहुंच जाते हैं, जिसके बाद हम सभी को एक बढ़िया फाइट सीक्वेंस देखने मिलता है. कराची की गलियों में फरहान अख्तर और ईमान वलानी, जिन्नों को धूल चटाते हैं. इस एपिसोड में फरहान अख्तर का रोल छोटा-सा है, लेकिन बड़ी छाप छोड़ता है. मिस मार्वल के इस एपिसोड में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को भी आप देखेंगे, लेकिन उनका सीन इतना छोटा है कि ध्यान नहीं दिया तो मिस हो जाएगा.  

मिस मार्वल के एक सीन में फवाद खान

कराची की गलियों में एक्शन

कमला खान के साथ मार्वल भी पाकिस्तान आ गया है. अभी तक हमने कमला को न्यू जर्सी की सुपरहीरो के रूप में देखा था. लेकिन अब अपनी नानी से मिलने आई सुपरहीरो कमला खान को देखना काफी रिफ्रेशिंग है. इस एपिसोड को पाकिस्तानी फिल्ममेकर Sharmeen Obaid-Chinoy ने डायरेक्ट किया है. एपिसोड में आपको कराची की गलियां, घर और मार्किट देखने को मिलेंगे.

पुराने एपिसोड्स की तरह इस एपिसोड में भी म्यूजिक का बेमिसाल इस्तेमाल हुआ है. अली सेठी का पसूरी, नाजिया हसन का डिस्को दीवाने और लौंग गवाचा जैसे बढ़िया गाने आपको इस एपिसोड में सुनने मिलेंगे. एपिसोड में कमला खान को भी एक्शन अवतार में देखा गया. शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है इसकी टोन और सीरियस होती जा रही है. एपिसोड के अंत में हमें भारत और पाकिस्तान के बंटवारे का सीन देखने को मिलता है, जिसमें कमला खान जा पहुंची है. इसी के साथ आप फवाद को देखने की उम्मीद कर सकते हैं. साथ ही कमला की कहानी को भी एक नया और बड़ा मोड़ मिलने वाला है. कराची में अभी मिस मार्वल को और एडवेंचर करने हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें