scorecardresearch
 

शादी के बाद दूसरी हीरोइन संग काम नहीं करेंगे वरुण धवन, चर्चा में एक्ट्रेस का कमेंट

श्रद्धा ने लिखा- 'एक और अच्छा एक्टर अब हाथ से निकल गए. इस बात का दुख है कि हम उन्हें अब स्क्रीन पर दोबारा नहीं देख पाएंगे. जाहिर सी बात है कि उनके ससुरालवाले उन्हें अब किसी दूसरी हीरोइन के साथ काम करते नहीं देख सकते.

वरुण-नताशा, श्रद्धा श्रीनाथ वरुण-नताशा, श्रद्धा श्रीनाथ

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी काफी चर्चा में रही. देशभर के सेलेब्स और फैंस उन्हें शादी की मुबारकबाद दे रहे हैं. साउथ एक्ट्रेस श्रद्धा श्रीनाथ ने भी वरुण और नताशा को शादी की बधाई दी है. मजेदार बात ये है कि श्रद्धा का बधाई देने का तरीका कुछ अलग है. उन्होंने सारकास्ट‍िक अंदाज में वरुण और नताशा को शुभकामनाएं दी है. 

श्रद्धा ने लिखा- 'इस बात का अफसोस है कि हम उन्हें अब स्क्रीन पर दोबारा नहीं देख पाएंगे. जाहिर सी बात है कि उनके ससुरालवाले उन्हें अब किसी दूसरी हीरोइन के साथ काम करते नहीं देख सकते. हो सकता है कि वो अब मेल ओरिएंटेड फिल्में करें. पर कैसे वो अपनी पर्सनल लाइफ और वर्क लाइफ में बैलेंस बिठा पाएंगे. मुश्क‍िल है. उन्हें मिस करेंगे. फिर भी... मुबारकबाद वरुण...'  

श्रद्धा श्रीनाथ इंस्टा स्टोरी

पाक‍िस्तान से इस एक्ट्रेस ने वरुण को दी शादी की बधाई   

श्रद्धा श्रीनाथ का यह अंदाज थोड़ा अजीब जरूर है पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. श्रद्धा से पहले शाहिद कपूर ने भी कुछ अलग तरीके से वरुण को बधाई दी थी. शाहिद कपूर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- दोनों परिवारों को बधाई और डार्क साइड में स्वागत है. शाहिद कपूर का ये कमेंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. बॉलीवुड, टॉलीवुड समेत कई अन्य सेलेब्स ने भी वरुण को शादी की शुभकामनाएं दी. पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने भी वरुण को विश किया है. 

आर माधवन संग इस फिल्म में आईं नजर 

बात करें श्रद्धा श्रीनाथ की तो उन्हें हाल ही में आर माधवन के साथ साउथ मूवी 'मारा' में देखा गया था. इस फिल्म में श्रद्धा ने दर्शकों की वाहवाही बटोरी. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें