scorecardresearch
 

'शर्म करो विशाल कोटियान', सिद्धार्थ के फैन्स ने निकाला गुस्सा, आख‍िर ऐसा क्या हो गया?

विशाल कोटियान की सिद्धार्थ फैंस जमकर क्लास लगा रहे हैं. विशाल कोटियान ने एक गाना रिलीज किया है. जिसका नाम है जीना जरूरी है. इसे गाने में सिद्धार्थ शुक्ला, दीपिका त्रिपाठी और  विशाल कोटियान नजर आते हैं. सिद्धार्थ का नाम इस्तेमाल करने के लिए विशाल को ट्रोल किया जा रहा है. शुक्ला फैमिली का भी बयान सामने आया है.

X
सिद्धार्थ शुक्ला के गाने का पोस्टर
सिद्धार्थ शुक्ला के गाने का पोस्टर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भड़के सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस
  • विशाल कोटियान की लगाई क्लास
  • बिग बॉस 13 के विनर हैं सिद्धार्थ शुक्ला

टीवी के हैंडसम हंक और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं हैं. सिद्धार्थ का 2 सितंबर 2022 को निधन हुआ था. एक्टर के जाने के बाद भी सिद्धार्थ के फैंस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. सिद्धार्थ के नाम का इस्तेमाल करने वालों की वाट लगाने में कसर नहीं छोड़ते. एक्टर और बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट विशाल कोटियान अब सिद्धार्थ शुक्ला फैंस के निशाने पर हैं.

सिद्धार्थ की फैमिली क्यों है नाराज?

विशाल कोटियान की सिद्धार्थ फैंस जमकर क्लास लगा रहे हैं. विशाल कोटियान ने एक गाना रिलीज किया है. जिसका नाम है जीना जरूरी है. इसे गाने में सिद्धार्थ शुक्ला, दीपिका त्रिपाठी और  विशाल कोटियान नजर आते हैं. ये गाना सिद्धार्थ ने अपने रहते हुए शूट किया था. जिसे अब जाकर रिलीज किया गया है. विशाल कोटियान दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को अपना अच्छा दोस्त बताते आए हैं.

गाने का पोस्टर

केजीएफ के प्रोड्यूसर का ऐलान, बना रहे एक्शन थ्रिलर फिल्म Bagheera, शुरू हुई शूटिंग

विशाल कोटियन पर भड़के यूजर्स

इस रोमांटिक सॉन्ग की रिलीज के बाद से सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस एक्टिव हो गए हैं. क्योंकि अब एक्टर इस दुनिया में नहीं हैं इसलिए सिद्धार्थ का नाम इस्तेमाल करने के लिए विशाल को ट्रोल किया जा रहा है. सिद्धार्थ के एसोसिएट अदिथ अग्रवाल ने शुक्ला फैमिली की तरफ से एक बयान जारी किया है. 

शुक्ला फैमिली के बयान में क्या लिखा है?

बयान में लिखा है कि सिद्धार्थ अब नहीं हैं. ना ही अपने लिए फैसले ले सकते हैं. लेकिन अभी भी हमारी यादों और जिंदगी का हिस्सा हैं. जो भी सिद्धार्थ के नाम और उनके चेहरे का अपने प्रोजेक्ट में इस्तेमाल करना चाहता है, प्लीज पहले हमसे  बात करें. हमसे पूछें. हमें सिद्धार्थ की पसंद का पता है. हम जानते हैं सिद्धार्थ क्या चाहते होंगे या उनकी क्या पसंद होगी. अगर कोई प्रोजेक्ट थे जिससे सिद्धार्थ खुश नहीं थे, यकीनन वो कभी इसकी रिलीज नहीं चाहेंगे. 

Dhaakad Review: सही मायनों में एक्शन क्वीन निकलीं कंगना, बस कहानी धोखा दे गई

सिद्धार्थ फैंस के बीच ये बयान वायरल हो रहा है. इसके बाद से लोग विशाल कोटियन पर बरस रहे हैं.  STOP USING SIDHARTH SHUKLA हैशटेग और #ShameOnVishalKotian ट्रेंड  हो रहा है.  फैंस शुक्ला फैमिली की इज्जत और  मान का हवाला देते हुए एक्टर को लताड़ लगा रहे  हैं. अभी तक इस विवाद पर विशाल कोटियन की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें