scorecardresearch
 

अनुराग मामले में पायल के सपोर्ट में रामदास अठावले, 'न्याय की लड़ाई में हम आपके साथ'

सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर रामदास अठावले ने पायल को ये भरोसा दिया है कि उनकी पार्टी इस न्याय की लड़ाई में उनके साथ खड़ी है. वे ट्वीट कर लिखते हैं- न्याय दिलाने की लड़ाई मे RPI सदा साथ देगी!

पायल घोष संग रामदास अठावले पायल घोष संग रामदास अठावले

एक्ट्रेस पायस घोष ने जब से फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण के आरोप लगाए हैं, ये विवाद काफी लंबा खिंच गया है. एक तरफ एक्ट्रेस को बॉलीवुड इंडस्ट्री से तो ज्यादा सपोर्ट मिलता नहीं दिख रहा है, लेकिन राजनीतिक गलियारों में उनके समर्थन में जरूर आवाज बुलंद की जा रही है. महिला आयोग भी पायल की इस लड़ाई में साथ खड़ी नजर आ रही है. अब केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने पायल का समर्थन किया है.

पायल के समर्थन में रामदास अठावले

सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर रामदास अठावले ने पायल को ये भरोसा दिया है कि उनकी पार्टी र‍िपब्ल‍िकन पार्टी ऑफ इंड‍िया (RPI) इस न्याय की लड़ाई में उनके साथ खड़ी है. वे ट्वीट कर लिखते हैं- न्याय दिलाने की लड़ाई मे आरपीआय सदा साथ देगी! हम आपके साथ खड़े हैं. अठावले ने इस पोस्ट के साथ पायल संग अपनी मुलाकात की फोटो भी शेयर की है. मालूम हो कि इससे पहले पायल, अठावले संग ही महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिलने भी गई थीं. उस समय भी केंद्रीय मंत्री ने पायल को न्याय दिलवाने का भरोसा दिया था. 

देखें: आजतक LIVE TV

अनुराग मामले में इरफान पठान की एंट्री

पायल की बात करें तो इस समय उनका एक और ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. एक्ट्रेस ने इस विवाद में अब पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान का नाम ले लिया है. उन्होंने दावा किया है कि इरफान पठान को अनुराग कश्यप संग विवाद के बारे में सबकुछ पता था. उनके मुताबिक रेप वाली बात को छोड़कर, इरफान को पूरी घटना की जानकारी थी. वहीं उन्हें इस बात का दुख है कि इरफान ने अभी तक इस मामले में चुप्पी साध रखी है.

उन्होंने पूर्व क्रिकेटर से अपील की है कि वे सच के लिए अपनी आवाज बुलंद करें. वे कहती हैं- इरफान पठान को टैग करने का मतलब ये नहीं है कि मुझे उनमें इंट्रेस्ट है, लेकिन उनके साथ मैंने सबकुछ शेयर किया था, रेप वाली बात नहीं. मुझे विश्वास है कि वे वो सब बताएंगे जो मैंने उन्हें बताया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें