scorecardresearch
 

बिग बॉस: रुबीना-जैस्मिन हुईं सेफ, अभिनव-शहजाद-जान पर लटकी बेघर होने की तलवार!

खबरी के मुताबिक इस हफ्ते जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक सेफ हो चुकी हैं. उन्हें घर से बेघर नहीं किया जाएगा. लेकिन वहीं दूसरी तरफ अभिनव, जान कुमार और शहजाद पर बेघर होने की तलवार लटक रही है.

रुबीना और जैस्मिन भसीन रुबीना और जैस्मिन भसीन

बिग बॉस 14 में अब नए ट्विस्ट एंड टर्न आने शुरू हो गए हैं. सारा गुरपाल के एविक्शन के बाद अब रुबीना, जैस्मिन, अभिनव, शहजाद और जान पर बेघर होने की तलवार लटक रही है. वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान बताने जा रहे हैं कि कौन सा कंटेस्टेंट बेघर होने वाला है. लेकिन इस बीच अटकलों का दौर शुरू हो चुका है. खबरें आने लगी हैं कि इस हफ्ते कौन बेघर हो सकता है.

जैस्मिन-रुबीना हुईं सेफ?

खबरी के मुताबिक इस हफ्ते जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक सेफ हो चुकी हैं. उन्हें घर से बेघर नहीं किया जाएगा. लेकिन वहीं दूसरी तरफ अभिनव, जान कुमार और शहजाद पर बेघर होने की तलवार लटक रही है. कहा जा रहा है कि इन तीनों में से ही किसी को बेघर होना पड़ेगा. अब मालूम हो कि ये एविक्शन का दौर गार्डन सजाने वाले टास्क के बाद हुआ था. उस टास्क में जैस्मिन, रुबीना, जान, शहजाद, अभिनव वाली टीम हार गई थी. उस टास्क की वजह से ये भी नॉमिनेट हो गए थे. लेकिन अब खबरी के मुताबिक रुबीना और जैस्मिन की पारी अभी लंबी चलने वाली है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Doosra hafta bhi nikal gaya hai, iss week ke bawaal pe kya uthenge sawaal? Dekhiye #BiggBoss14 mein aaj raat 9 baje. Catch it before TV on @vootselect. @beingsalmankhan #BiggBoss2020 #BiggBoss #BB14 @plaympl

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

जान कुमार ने मारी बाजी

वैसे शनिवार के एपिसोड की बात करें तो बिग बॉस ने जान कुमार और राहुल को एक टास्क दिया था. दोनों को गाना गाकर कंटेस्टेंट्स को इंप्रेस करना था. अंत में जिसकी भी महफिल में ज्यादा कंटेस्टेंट मौजूद रहते, वो उस टास्क का विजेता बन जाता. अब एक तरफ जान ने अपने पिता कुमार सानू के गाने गाए तो वहीं दूसरी तरफ राहुल भी अपनी रोमांटिक अंदाज में सभी को इंप्रेस करते रहे. लेकिन अंत में जान ने बाजी मारी और वे ये टास्क जीत गए. जीतने की वजह से बिग बॉस की तरफ से उन्हें एक गिफ्ट हैंपर भी दिया गया. 

देखें: आजतक LIVE TV

लेकिन अब जान का ये विजयी रथ आगे भी जारी रहता है या फिर उन्हें घर से एविक्ट कर दिया जाएगा, ये बड़ा सवाल है. वहीं क्या शो में अब रुबीना और अभिनव की जोड़ी टूटने जा रही है? क्या अभिनव इस हफ्ते बेघर हो जाएंगे? ये सारे वो सवाल हैं जो सभी के मन में चल रहे हैं, लेकिन सस्पेंस से भरे इस शो में कब क्या हो जाए, ये बता पाना मुश्किल है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें