scorecardresearch
 

नवाजुद्दीन और उनके परिवार को बड़ी राहत, HC ने गिरफ्तारी पर लगाई रोक

इस केस में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गिरफ्तारी पर रोक लगाई है. नवाज़ुद्दीन के साथ ही उनकी मां मेहरुन्निशा और दो भाइयों की गिरफ्तारी पर भी रोक लगी. भाई फ़ैयाज़ुद्दीन और अयाजुद्दीन की भी गिरफ्तारी नहीं होगी.

X
नवाजुद्दीन सिद्दीकी नवाजुद्दीन सिद्दीकी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बड़ी राहत मिली
  • इलाहाबाद हाईकोर्ट ने नवाजुद्दीन की गिरफ्तारी पर रोक लगाई
  • नवाजुद्दीन के एक भाई मिनहाज़ुद्दीन को राहत नहीं

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मुजफ्फरनगर के बुधाना थाने में दर्ज FIR मामले में बड़ी राहत मिली है. नवाज़ुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने नवाज और उनके परिवारवालों के खिलाफ गंभीर धाराओं में FIR दर्ज कराई थी. इसी साल 27 जुलाई को केस दर्ज हुआ था. नवाज़ुद्दीन और उनके परिवार के खिलाफ बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न और POCSO एक्ट के तहत भी केस दर्ज हुआ था.

नवाजुद्दीन को मिली कोर्ट से राहत
इस केस में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गिरफ्तारी पर रोक लगाई है. नवाज़ुद्दीन के साथ ही उनकी मां मेहरुन्निशा और दो भाइयों की गिरफ्तारी पर भी रोक लगी. भाई फैयाज़ुद्दीन और अयाजुद्दीन की भी गिरफ्तारी नहीं होगी. इस केस में एक भाई मिनहाजुद्दीन को राहत नहीं मिली है. हाईकोर्ट ने मिनहाजुद्दीन की अर्जी खारिज की है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Repost @manav.manglani with @get_repost ・・・ Congratulations @nawazuddin._siddiqui on the fantastic opening of #ThackerayTheFilm - 16 crores in 2 days with a budget of 20 crores is a feat. The film is on its way to become Siddqui's highest opening. Keep up with the amazing work you are doing at the movies. #instalove #instadaily #manavmanglani @manav.manglani

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

मालूम हो, इस एफआईआर के खिलाफ नवाज़ुद्दीन के परिवार ने इलाहाबाद हाईकोर्ट का रुख किया था. जस्टिस मनोज मिश्र और जस्टिस संजय कुमार पचौरी की डिवीजन बेंच ने मामले पर सुनवाई की. नवाज़ुद्दीन की तरफ से उनके वकील अभिषेक कुमार ने पक्ष रखा. 

देखें: आजतक LIVE TV 

बता दें, नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया के बीच काफी लंबे समय से तनाव चल रहा है. नवाज की पत्नी आलिया ने एक्टर को तलाक का नोटिस भी भेजा था. दोनों के बीच कई बातों को लेकर मनमुटाव हैं. आलिया नवाज से तलाक चाहती हैं. उन्होंने नवाज पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे. वहीं नवाज की तरफ से आलिया के आरोपों पर कभी भी खुलकर कुछ नहीं कहा गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें