scorecardresearch
 

महेश मांजरेकर की फिल्म वीर सावरकर में आयुष्मान खुराना निभाएंगे लीड रोल?

फिल्म SwatantraVeer Savarkar की टीम दो टॉप एक्टर्स आयुष्मान और राजकुमार राव के साथ बातचीत में हैं और खबरें हैं कि आयुष्मान खुराना को ये रोल मिल सकता है.

आयुष्मान खुराना आयुष्मान खुराना

फिल्ममेकर संदीप सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म SwatantraVeer Savarkar को लेकर खबरों में हैं. हाल ही में इसका अनाउंसमेंट पोस्टर भी रिलीज किया गया था. अब नई रिपोर्ट्स हैं कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना लीड रोल निभाएंगे. इस फिल्म को बड़े लेवल पर बनाने की प्लानिंग चल रही है. फिल्म की टीम दो टॉप एक्टर्स के साथ बातचीत में हैं और खबरें हैं कि आयुष्मान खुराना को ये रोल मिल सकता है.

आयुष्मान को मिलेगा रोल!
 
Koimoi ने सोर्स के हवाले से लिखा- 'राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना के बीच बात चल रही थी. टीम इस पर क्लियर है कि उन्हें इस चुनौतीपूर्ण भूमिका को निभाने के लिए एक शानदार एक्टर की आवश्यकता है और उन्होंने राजकुमार और आयुष्मान को चुना. उन दोनों से फिल्म के लिए बात की गई थी और ऐसा लगता है कि टीम ने उनमें से किसी एक के साथ अपने इंटरेस्ट शेयर किया है. आयुष्मान का नाम इसमें ऊपर आ रहा है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhay Verma (@verma.abhay_)

'सुशांत सिंह राजपूत, जो किसी ऑडिशन में फेल नहीं हुआ', देखें वीडियो

'राजकुमार के पास में कई सारी फिल्म लाइनअप हैं और शूटिंग करने वाले हैं. जबकि ये साफ है कि आयुष्मान की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार से बेहतर परफॉर्म किया है. इस फिल्म का बजट ज्यादा होगा इसलिए उन्हें एक बैंकेबल स्टार चाहिए और आयुष्मान उनकी पहली पसंद हैं. वे पहले से ही बातचीत कर रहे हैं और अब कुछ समय में ये साफ हो जाएगा कि इस प्रोजेक्ट में कौन काम करेगा.' बता दें कि इस फिल्म को महेश मांजरेकर डायरेक्टर रहे हैं.

Photos: श्वेता ने फ्लॉन्ट किए एब्स तो बेटी पलक ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें

वर्क फ्रंट पर आयुष्मान खुराना पिछली बार फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आए थे. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें