scorecardresearch
 

Kriti Sanon-Sushant Singh Rajput की 'राब्ता' क्यों हुईं फ्लॉप? एक्ट्रेस ने बताया

कृति ने सुशांत के साथ ब‍िता वऎ वो शाम याद की जब दोनों राब्ता के डायरेक्टर दिनेश विजान से मिले थे, फिल्म की खराब ओपन‍िंग के बारे में बात करने. कृति ने बताया कि फिल्म की मेक‍िंग के दौरान उन्होंने दिनेश और सुशांत को चेताया था कि फ‍िल्म में फ्लैशबैक्स बहुत इफेक्ट‍िव नहीं लग रहे हैं.

कृति सेनन-सुशांत सिंह राजपूत कृति सेनन-सुशांत सिंह राजपूत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • क्यों फेल हुई थी कृति-सुशांत की राब्ता?
  • कृति सेनन ने फ्लैशबैक्स को बताया गलत

कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत एक समय काफी अच्छे दोस्त थे. दोनों ने फिल्म राब्ता में साथ काम किया था. लेक‍िन उनकी जोड़ी फिल्म को कामयाबी तक पहुंचा नहीं पाई और औंधे मुंह बॉक्स ऑफ‍िस पर ग‍िर गई. फ‍िल्म क्यों फेल हुई और इसके पीछे वजह क्या थी, कृति ने बताया है. कृति सेनन ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ राब्ता में अपने काम को याद करते हुए कुछ अनकही बातों को साझा किया है. 

कृति की बात को दिनेश-सुशांत ने नहीं लिया सीर‍ियसली

कृति ने सुशांत के साथ ब‍िताया वो शाम याद की जब दोनों राब्ता के डायरेक्टर दिनेश विजान से मिले थे, फिल्म की खराब ओपन‍िंग के बारे में बात करने. कृति ने बताया कि फिल्म की मेक‍िंग के दौरान उन्होंने दिनेश और सुशांत को चेताया था कि फ‍िल्म में फ्लैशबैक्स बहुत इफेक्ट‍िव नहीं लग रहे हैं. कृति की इस बात को दोनों ने सीर‍ियसली नहीं लिया और कहा था 'इसको कुछ नहीं पता'. 

Lata mangeshkar health update: लता मंगेशकर को अभी नहीं मिलेगी अस्पताल से छुट्टी, कोरोना के साथ हुआ निमोनिया

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sushant and kriti fangirl ❤ (@sushantkriti)

कृति ने कहा 'जो हुआ वो आपको स्वीकार करना होगा. आप ऑड‍ियंस के लिए फिल्म बना रहे हैं, आप ऐसा नहीं बोल सकते उनको समझ नहीं आई. अगर उनको समझ नहीं आई आपकी गलती है. आप ये नहीं कह सकते- हम समय से बहुत आगे हैं. नहीं आप उस वक्त के लिए फिल्म बना रहे हैं, आपको ऑड‍ियंस से कनेक्ट होना होगा. आप कहां फेल हुए? आपको ये समझना होगा.' 

गुस्से में महिला ने ठेले से फेंके सारे फल, देखकर भड़कीं गौहर खान, दिया ये ऑफर

जब डायरेक्टर ने मानी कृति की बात 

आगे कृति ने कहा 'वो एक फनी रात थी. हम सब उदास थे, डिप्रेस थे, हमें बहुत खराब रिव्यूज मिले थे और हमें पता नहीं था कि क्या कहें. डिनो (दिनेश) बोलते हैं- आ जाओ यार मूड खराब है. हम उनके यहां गए और वाइन की बोतल खोली. डीनो ने कहा- मुझे लगता है फ्लैशबैक्स के कारण ऐसा हुआ. मुझे उसे सिंपल बनाना चाह‍िए था. हम ट्राइबल टाइम में क्यों गए. इससे पहले एक ड्राफ्ट था जिसमें नॉर्मल राजा रानी थे. जो कि लोगों से ज्यादा रिलेटेबल है. पर हमें लगा कि हम कुछ अलग करते हैं...मैं वाइन पी रही थी और मैंने कहा 'मैंने आपसे कही थी ये बात'.' 

कृति ने इंटरव्यू में सुशांत को भी याद किया. उन्होंने कहा कि सुशांत स्क्र‍िप्ट्स से नोट्स लिखते थे और राब्ता के बाद खुद कृति भी ऐसा करने लगीं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×