scorecardresearch
 

UP: WhatsApp स्टेट्स को लेकर भड़के पति ने की पिटाई, पत्नी ने दर्ज कराई FIR

एक महिला को वाट्सऐप स्टेट्स शेयर करने पर पिटाई का शिकार होना पड़ा. पहले उसके पति ने वाट्सऐप स्टेट्स को लेकर बवाल किया, फिर उसकी पिटाई कर दी.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लखनऊ के हसनगंज का मामला
  • पत्नी ने पति पर दर्ज कराया केस

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक महिला को वाट्सऐप स्टेट्स शेयर करने पर पिटाई का शिकार होना पड़ा. पहले उसके पति ने वाट्सऐप स्टेट्स को लेकर बवाल किया, फिर उसकी पिटाई कर दी. अब महिला थाने पहुंच गई है. महिला का नाम रेनू शुक्ला है. वह हसनगंज थाना क्षेत्र के सीएसआईआर कॉलोनी की रहने वाली है.

आरोप है कि रेनू ने वाट्सऐप पर अपना स्टेट्स शेयर किया था, जिसके बाद पति ने देर रात घर लौटने के बाद वाट्सऐप स्टेट्स को लेकर पत्नी से गाली-गलौज शुरू कर दी. इस दौरान पत्नी रेनू ने जब अभद्र भाषा कहने से रोका तो पति ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और धमकी देते हुए यह कहा कि भविष्य में वॉट्सऐप स्टेट्स मत लगाना.

आरोप ये भी है कि पति उस वक्त तक पत्नी की जमकर पिटाई करता रहा, जब तक बेटे ने आकर बीच बचाव नहीं किया. ऐसे में पति की पिटाई से नाराज पत्नी ने हसनगंज थाना पहुंचकर पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है, जिसमें पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के मुताबिक, पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है, पत्नी ने वाट्सऐप पर एक स्टेट्स शेयर किया था, इसमें एक सॉन्ग था और एक तस्वीर थी, जिसको लेकर पति से कहासुनी हो गई और पति ने जमकर पिटाई कर दी, आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें