scorecardresearch
 

क्या है Ola Scooter का प्राइस? लॉन्च से पहले सीईओ भाविश अग्रवाल का ये वीडियो वायरल

Ola Electric 15 अगस्त को अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रही है. लॉन्च से पहले कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो Ola Scooter का प्राइस बता रहे हैं! जानें क्या है पूरा मामला..

X
15 अगस्त को लॉन्च होगा Ola Scooter 15 अगस्त को लॉन्च होगा Ola Scooter
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 15 अगस्त को 2 बजे लॉन्च होना है Ola Scooter
  • Raftaar होंगे Ola Scooter के ब्रांड एंबेसडर?
  • Ola ने अप्रैल में लॉन्च की थी इलेक्ट्रिक फ्लाइंग कार!

Ola Electric देश के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रही है. इस स्कूटर के अब तक सामने आए कई वीडियो और टीजर में इसके कलर और फीचर्स से जुड़ी जानकारियां सामने आई हैं. लेकिन अब इसके प्राइस को लेकर कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जानें क्या है सच

भाविश अग्रवाल ने बताया Ola Scooter का प्राइस?
Ola Electric ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल Ola Scooter का प्राइस बताते हुए दिख रहे हैं. कंपनी ने ट्वीट किया है, ‘स्कूटर संडे को आ रहे हैं, लेकिन हमारे सीईओ भाविश अग्रवाल का कहना है कि इसका प्राइस आज ही बता देते हैं...’


दरअसल ये वीडियो एक मार्केटिंग गिमिक है जिसके अंत में एक फनी धुन आती है और कोई प्राइस रिवील नहीं होता.

Ola की ‘इलेक्ट्रिक फ्लाइंग कार’
भाविश अग्रवाल पहले भी ट्विटर पर इस तरह का गिमिक कर चुके हैं. 1 अप्रैल 2021 को उन्होंने एक वीडियो जारी किया था कि उनकी कंपनी ने दुनिया की पहली ‘इलेक्ट्रिक फ्लाइंग कार’ Ola Air Pro बनाई है जिसे सिर्फ एक बार चार्ज करना होता है और उसके बाद ये सेल्फ चार्ज होती है.

रैपर Raftaar होंगे Ola Scooter के ब्रांड एंबेसडर?
इससे पहले Ola Electric ने एक और वीडियो पोस्ट करके Ola Scooter का लॉन्च टाइम बताया था. इस वीडियो में लोकप्रिय Rapper Raftaar कह रहे हैं कि Ola का इलेक्ट्रिक स्कूटर आ रहा है. वो इसके लिए तैयार हैं.


Ola Scooter की लॉन्चिंग रविवार दोपहर 2 बजे होनी है. कंपनी 499 रुपये में इसकी बुकिंग शुरू कर चुकी है. कंपनी के बुकिंग शुरू करने के बाद महज 24 घंटे में 1 लाख से ज्यादा बुकिंग हुई थी.

ये भी पढ़ें: 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें