scorecardresearch
 

ISL 202`1: केरल-नॉर्थ ईस्ट के बीच हुआ कड़ा मुकाबला, ड्रॉ पर छूटा मैच

पहले मैच में हार के बाद Kerala Blasters औऱ Northeast United के बीच एक कड़ा मुकाबला देखने को मिला. 0-0 से ड्रॉ रहे इस मैच में दोनों टीमों ने 1-1 प्वॉइंट हासिल किए.

Kerala Blasters vs Northeast United (PTI) Kerala Blasters vs Northeast United (PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Kerala Blasters औऱ Northeast के बीच हुआ कड़ा मुकाबला
  • 0-0 से ड्रॉ पर खत्म हुआ मुकाबला
  • ISL 2021: अगला मुकाबला, Goa vs Jamshedpur

ISL 2021 में गुरुवार को हुए Kerala Blasters और Northeast United के बीच मुकाबला कड़े संघर्ष के बाद 0-0 के साथ ड्रॉ पर खत्म हुआ. दोनों ही टीमें अपने पहले मैच हार चुकी थी. दोनों टीमों के पास जीत दर्ज करके 3 प्वॉइंट्स हासिल करने का सुनहरा मौका था लेकिन दोनों टीमों ने कड़ा संघर्ष दिखाते हुए 1-1 प्वॉइंट हासिल किए.

फिर भी इस पूरे मुकाबले नें Kerala Blasters की टीम Northeast United पर हावी दिखाई दी लेकिन मैच के अंत तक Northeast United ने Kerala Blasters गोल करने से रोके रखा. 


दोनों टीमों के पास गोल करने के ज्यादा मौके नहीं आए. Northeast United ने लीड लेने की कुछ बेहतरीन कोशिशें भी की लेकिन उसे गोल में बदलने में नाकामी हासिल हुई. इसी तरह एक मौका Kerala Blasters के कप्तान Jessel Carneiro के पास भी था, इनके एक बेहतरीन क्रॉस को Kerala Blasters के साथी खिलाड़ी गोल में नहीं बदल पाए. 19 नवंबर से शुरू हुई इस लीग के अभी शुरुआती मैच ही चल रहे हैं. ऐसे में सभी टीमों के पास अभी वापसी का मौका रहेगा. 

Kerala Blasters का अगला मुकाबला 28 नवंबर को Bengaluru से होगा, वहीं Northeast United अपना मैच 29 नवंबर को Chennaiyan FC से खेलेगी. इस लीग का अगला मुकाबला 26 नवंबर को Goa और Jamshedpur के बीच खेला जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×