scorecardresearch
 

Corona in IPL 2022: क्या कोरोना की वजह से रद्द होगा IPL 2022? ट्विटर पर टॉप ट्रेंड बना 'Cancel IPL'

दिल्ली कैपिटल्स टीम में एक विदेशी खिलाड़ी, फिजियो और एक सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. टीम को मुंबई के होटल में क्वारंटीन कर दिया गया है...

X
IPL Memes (Twitter) IPL Memes (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली कैपिटल्स का एक प्लेयर कोरोना पॉजिटिव
  • मुंबई के होटल में दिल्ली टीम को क्वारंटीन किया

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में अब कोरोना ने दस्तक दे दी है. दिल्ली कैपिटल्स के एक विदेशी खिलाड़ी समेत तीन सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस खबर के बाद दिल्ली टीम ने मुंबई के होटल में खुद को क्वारंटीन कर लिया है. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच हड़कंप मच गया.

सोशल मीडिया पर "Cancel IPL" नंबर-1 पर ट्रेंड करने लगा. फैन्स तरह-तरह के कमेंट्स कर मजे लेने लगे. कुछ ने चिंता भी जताई और कुछ ने तो ट्वीट कर यह जानना चाहा कि क्या सच में आईपीएल रद्द हो जाएगा..? इसी बीच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के फैन्स बाकियों के मजे लेने लगे, क्योंकि इस सीजन में इन दोनों ही टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है.

कोरोना के चंगुल में दिल्ली टीम, फिजियो के बाद एक प्लेयर भी पॉजिटिव, अब आगे क्या होगा?

गुजरात-लखनऊ के फैन्स ने विरोध शुरू किया

मौजूदा आईपीएल सीजन में मुंबई ने अपने सभी 6 मैच हारे हैं, जबकि चेन्नई ने 6 में से सिर्फ एक ही मैच जीता है. जबकि इस बार की दो नई टीमों गुजरात टाइटन्स (GT) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) का प्रदर्शन शानदार रहा है. ऐसे में एक यूजर ने लिखा- आईपीएल रद्द होने की बात ट्रेंड होते ही GT और LSG के फैन्स ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया.

IPL में संयोग, 29 मैच के बाद कोरोना की एंट्री

संयोग की बात है कि पिछले आईपीएल सीजन में 29 मैच होने के बाद कोरोना के मामले सामने आना शुरू हुए थे. इसके बाद टूर्नामेंट को बीच में ही 4 मई 2021 को सस्पेंड कर दिया था. इसके बाद बाकी बचे मैचों को सितंबर-अक्टूबर में UAE में कराया गया था. इस बार भी 17 अप्रैल तक 29 मैच हो चुके हैं और एक बार फिर आईपीएल में कोरोना के मामले आना शुरू हो गए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें