scorecardresearch
 

IND vs SA: भारत की हार पर माइकल वॉन ने कसा तंज, वसीम जाफर ने याद दिलाया ENG का हाल

साउथ अफ्रीका ने भारतीय टीम को टेस्ट सीरीज में 2-1 शिकस्त दी है. टीम इंडिया की हार पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने तंज कसा है. इस पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने करारा जवाब दिया.

X
Wasim Jaffer on michael vaughan (Twitter) Wasim Jaffer on michael vaughan (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • साउथ अफ्रीका ने केपटाउन टेस्ट जीता
  • भारतीय टीम को टेस्ट सीरीज में 2-1 से हराया

India vs South Africa Test Series: साउथ अफ्रीका ने अपने घर में भारतीय टीम को टेस्ट सीरीज में 2-1 करारी शिकस्त दी है. सीरीज से पहले तक भारतीय टीम को जीत का दावेदार माना जा रहा था. पहला टेस्ट जीतकर भारतीय टीम ने यह साबित भी कर दिया था, लेकिन आखिरी दो टेस्ट में साउथ अफ्रीका ने पलटवार करते हुए करारी शिकस्त दी. 

टीम इंडिया की हार पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने तंज कसा है. उन्होंने यह तंज सोशल मीडिया पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर को टैग करते किया. इस पर जाफर ने भी उन्हें करारा जवाब देते हुए टीम इंडिया का इंग्लैंड दौरा याद दिलाया है.

जाफर ने दिया करारा जवाब 

माइकल वॉन ने ट्विट में लिखा था- आप ठीक हैं, यह अभी चेक कर रहे हैं. इस पर वसीम जाफर ने जवाब देते हुए लिखा- सबकुछ ठीक है. मत भूलिए हमने अब भी आप पर 2-1 की लीड बनाई हुई है. दरअसल, हाल ही में भारतीय टीम ने इंग्लैंड दौरे पर 5 टेस्ट की सीरीज खेली थी. इसमें टीम इंडिया ने 2-1 की अजेय बढ़त बनाई हुई है. आखिरी मैच कोरोना के चलते टल गया है, जो अब जुलाई 2022 में होगा.

टीम इंडिया के पास इतिहास रचने का मौका था

भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका दौरे पर सबसे पहले तीन टेस्ट की सीरीज खेली. केपटाउन में हुए आखिरी टेस्ट में साउथ अफ्रीका ने 7 विकेट से जीत दर्ज कर टीम इंडिया को सीरीज में 2-1 से हरा दिया. वहीं, दूसरी और भारतीय टीम ने अब तक टेस्ट इतिहास में साउथ अफ्रीका को उसी के घर में कोई सीरीज नहीं हराई है. इस बार टीम इंडिया के पास पहली बार सीरीज जीतकर इतिहास रचने का मौका था, लेकिन वह चूक गई.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें