scorecardresearch
 

BBL 2021:...जब मैच के बीच में हुई Spider Man की एंट्री, हैरान रह गए दर्शक, Video

ऑस्ट्रेलिया में चल रही बिग बैश लीग में मंगलवार को एक शानदार नज़ारा देखने को मिला. जब मैच के दौरान ग्राउंड में स्पाइडर मैन की एंट्री हुई. क्या है पूरा मामला, समझिए...

X
BBL 2021: Spider Man (Getty Images) BBL 2021: Spider Man (Getty Images)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जब क्रिकेट ग्राउंड पर आया स्पाडरमैन...
  • बिग बैश लीग मैच के दौरान हुआ ऐसा

ऑस्ट्रेलिया में बुधवार से बहुचर्चित एशेज़ सीरीज़ की शुरुआत हो रही है, लेकिन इससे अलग बिग बैश लीग भी चल रही है. मंगलवार को बिग बैश लीग के एक मुकाबले में दर्शक उस वक्त हैरान हो गए, जब ग्राउंड में स्पाइरमैन की एंट्री हुई. ये पूरा मामला क्या है और कैसे स्पाइडरमैन ने लोगों का दिल जीत लिया समझिए...

दरअसल, मेलबर्न के मार्वल स्टेडियम में मेलबर्न और एडिलेड टीम का मैच चल रहा था. इसी मैच के दौरान मार्वल की फिल्मों का कैरेक्टर स्पाइडरमैन यहां पर आया. दरअसल, जल्द ही Spider-Man: No Way Home फिल्म रिलीज़ होने वाली है, जिसका प्रमोशन करने के लिए ये तरीका अपनाया गया. 

इस कैरेक्टर ने यहां ग्राउंड में एंट्री ली, तो दर्शक भी हैरान रह गए. स्पाइडरमैन ने यहां ग्राउंड में कई तरह के करतब भी दिखाए. 

बता दें कि मंगलवार को इस मैदान पर मेलबर्न और एडिलेड टीम का मुकाबला खेला गया. इस मैच में मेलबर्न ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 153 रनों का स्कोर खड़ा किया. जवाब में एडिलेड की टीम सिर्फ 151 रन ही बना पाई, आखिरी ओवर में जाकर मैच का फैसला हुआ.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KFC Big Bash League (@bbl)

एडिलेड की टीम में राशिद खान हैं, जिन्हें इस मैच में सिर्फ एक ही विकेट मिला था. राशिद ने मेलबर्न के मैकेंजी हार्वी का विकेट लिया था, जिन्होंने टीम के लिए सबसे ज्यादा 56 रनों की पारी खेली थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें