scorecardresearch
 

Dinesh Karthik Team India: टीम में आए दिनेश कार्तिक, क्या प्लेइंग-11 में होंगे शामिल? आकाश चोपड़ा ने दिया ये बयान

साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज़ के लिए दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल किया गया है. लेकिन क्या उन्हें प्लेइंग-11 में जगह मिल पाएगी, इसपर आकाश चोपड़ा ने अपनी राय रखी है.

X
Dinesh Karthik (File Picture) Dinesh Karthik (File Picture)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिनेश कार्तिक की टीम इंडिया में हुई वापसी
  • अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज़ में हुआ चयन

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में धमाल मचाने वाले दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की टीम इंडिया में एंट्री हो गई है. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाली टी-20 सीरीज़ के लिए दिनेश कार्तिक को शामिल किया गया है. 37 साल की उम्र में उनकी वापसी हुई है और हर जगह तारीफ हो रही है. लेकिन इस बीच पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने इस चयन को दूसरे चश्मे से भी देखा है. 

आकाश चोपड़ा का कहना है कि आईपीएल के प्रदर्शन के आधार पर दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल तो कर लिया गया है, लेकिन क्या उन्हें प्लेइंग-11 में जगह मिल पाएगी. आकाश चोपड़ा का मानना है कि ऐसा मुश्किल ही नज़र आता है. 

आकाश चोपड़ा ने अपने एक वीडियो में कहा कि हार्दिक पंड्या टीम में आ गए हैं, उनके बैक-अप के रूप में वेंकटेश अय्यर हैं. ऋषभ पंत भी टीम में हैं और उनके बैक-अप के रूप में दिनेश कार्तिक को शामिल किया गया है. 

आईपीएल में छा गए दिनेश कार्तिक

आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक ने आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया है और टीम के लिए एक फिनिशर के तौर पर सामने आए हैं. दिनेश कार्तिक ने इस सीजन में 14 मैच में 287 रन बनाए, उनका औसत 57 का रहा. जबकि वह 9 बार नॉटआउट रहे.

यही वजह है कि दिनेश कार्तिक को टीम इंडिया में शामिल करने की मांग की जाने लगी थी. जब टीम का ऐलान किया गया, तब दिनेश कार्तिक का नाम उसमें शामिल रहा. दिनेश कार्तिक ने भी एक इमोशनल मैसेज शेयर करते हुए कहा कि अगर आप खुद पर विश्वास करते हैं, तब सबकुछ आपके हक में होता जाएगा. आप सभी के समर्थन और विश्वास के लिए शुक्रिया. मेहनत जारी रहेगी.

साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए टीम इंडिया: केएल राहुल (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (उप-कप्तान), दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें