scorecardresearch
 

Rajasthan: मंत्री Mahesh Joshi के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की पर हमला

rape case against Rajasthan Ministers son: पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि हमला दो युवकों ने किया. हमलावरों ने हमला करते वक्त कहा, 'तू मानेगी नहीं? केस क्यू नहीं वापस ले रही है' पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

X
राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती पर हमला. राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती पर हमला.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आरोपियों ने दी केस वापस लेने की धमकी
  • पीड़िता ने पुलिस-प्रशासन से मांगी सुरक्षा

rape case against Rajasthan Ministers son: राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार में मंत्री महेश जोशी के बेटे पर लगे रेप के मामले में नया मोड़ आ गया है. मामले में पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि शनिवार रात कुछ लोगों ने उसे जान से मारने की कोशिश की. उसके ऊपर कोई लिक्विड फेंका, जो उसके चेहरे और हाथ पर लगा.

पीड़िता के मुताबिक हमला दो युवकों ने किया. हमलावरों ने हमला करते वक्त कहा, 'तू मानेगी नहीं? केस क्यू नहीं वापस ले रही है' पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि पीड़िता ने पहले भी हमले की आशंका जताई थी. उसने कहा थ था कि आरोपी रसूखदार है, इसलिए उसे सुरक्षा दी जानी चाहिए.

दरअसल, राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार में मंत्री महेश जोशी के बेटे पर दिल्ली में रेप समेत कई गंभीर धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी. आरोप है कि मंत्री के बेटे ने 23 साल की लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर कई बार रेप किया. 

पीड़िता की शिकायत पर दिल्ली पुलिस के सदर बाजार थाने में FIR दर्ज की गई थी. पीड़िता का आरोप है कि केस दर्ज कराए जाने के बाद अब उसके परिवार और उसकी जान को खतरा है. इसलिए उसे सुरक्षा मुहैया कराई जानी चाहिए.

शिकायत करने वाली लड़की ने कहा है कि आरोपी और उसके मंत्री पिता से उसकी और उसके परिवार की जान को खतरा है. बती दें कि पीड़िता एक न्यूज चैनल में बतौर एंकर काम कर चुकी है. 

मारपीट और गर्भपात कराने का भी आरोप

पीड़िता ने आरोप लगाया था कि उसे सवाई माधोपुर ले जाया गया. यहां नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया गया. उसे कुछ होश नहीं रहा और आरोपी रोहित ने उसके साथ रेप किया. आरोपी ने कई जगहों पर उसके साथ रेप किया. लड़की ने मंत्री के बेटे पर मारपीट और जबरन गर्भपात कराने का आरोप भी लगाया था.

दिल्ली पुलिस कर रही तलाशरा

हाल ही में राजस्थान की महिला एवं बाल विकास मंत्री ने माना था कि दिल्ली पुलिस, मंत्री महेश जोशी के बेटे की तलाश कर रही है. उन्होंने आगे कहा था कि महेश जोशी ने उसे नहीं छिपाया है. जैसे ही पुलिस उसकी तलाश कर लेगी, उससे पूछताछ की जाएगी और जो भी सच्चाई होगी, सामने आ जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें