scorecardresearch
 

पैसे मांगने दुकान में आई बहू, सास और पति ने मिलकर पीटा, Video वायरल

चुरू जिले के सरदारशहर में महिला से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है. इसमें महिला का पति और सास उसकी बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं. पुलिस ने बताया कि महिला और ससुराल वालों ने एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

X
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • डेढ़ साल पहले हुई थी शादी
  • ससुराल वाले थे शादी के खिलाफ
  • बिहार की रहने वाली है पीड़िता

राजस्थान में चूरू जिले के सरदारशहर में महिला से मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. शहर के वार्ड-46 में रहने वाली प्रीति मोदी नामक महिला ने पति समेत ससुरालवालों पर मारपीट का आरोप लगाया है. उसका कहना है कि पति, सास और ससुर उसके साथ आये दिन मारपीट करते रहते हैं.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रीति को सास भगवती मोदी और पति दिनेश मोदी भरे बाजार में पीट रहे हैं. वहां काफी संख्या में भीड़ भी मौजूद हैं, लेकिन किसी ने भी प्रीति को बचाने की कोशिश नहीं की. लोग खड़े-खड़े वीडियो बनाते रहे. मामला पुलिस तक पहुंचा तो उन्होंने घायल को अस्पताल तक पहुंचाया, जहां उसका इलाज किया गया.

पीड़िता ने बताया कि वह बिहार की रहने वाली है. दिनेश शादी करके उसे अपने साथ चुरू लाया. पहले के सात महीनों तक सब कुछ अच्छा रहा. लेकिन उसके बाद ससुराल वाले प्रीति को तंग करने लगे. आये दिन उसके साथ मारपीट करते हैं. यहां तक कि उसे घर से भी निकाल दिया.

एक महीने से वह सहेली के घर रह रही है. जब इसी मुद्दे पर बात करने वह ससुर की दुकान पहुंची तो सास और पति ने उसे मारना शुरू कर दिया. मारपीट में उसे काफी चोटें आई हैं. पीड़िता ने पुलिस पर भी कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया है.

वहीं, सास भगवती मोदी ने बताया कि उनके बेटे ने बिना बताए प्रीति से शादी कर ली थी. वे लोग इस शादी के खिलाफ थे. इसलिए दोनों को किराए के घर में रहने को कहा. सास ने कहा कि प्रीति अक्सर उनकी दुकान में आती रहती है और पैसे मांगती रहती है. साथ ही उनके साथ मारपीट भी करती है.

उधर, थानाधिकारी बलराज सिंह मान ने बताया कि डेढ़ साल पहले दिनेश मोदी बिहार की रहने वाली प्रीति को शादी कर चुरू ले आया था. कुछ महीने बाद ही इनका आपस में विवाद हो गया, जिसके बाद दोनों ने थाने में कई बार शिकायत भी दर्ज करवाई.

इस मामले में फिर से दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत दी है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी ससुरालवालों की प्रताड़ना से तंग आकर प्रीति ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें