scorecardresearch
 

#SareeTwitter: मेनका के लिए नेहरू ने जेल में बुनी थी साड़ी! PHOTO वायरल

प्रियंका गांधी समेत देश की कई बड़ी हस्तियों के बाद मेनका गांधी की भी एक साड़ी वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर घूम रही है.

गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आ रही मेनका की यह तस्वीर वरुण गांधी की शादी के वक्त की है. गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आ रही मेनका की यह तस्वीर वरुण गांधी की शादी के वक्त की है.

इन दिनों सोशल मीडिया पर #SareeTwitter काफी ट्रेंड कर रहा है. प्रियंका गांधी समेत देश की कई बड़ी हस्तियों के बाद मेनका गांधी की भी एक साड़ी वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर घूम रही है. गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आ रही मेनका की यह तस्वीर वरुण गांधी की शादी के वक्त की है.

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह तस्वीर मेनका गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी. यह तस्वीर शेयर करते हुए मेनका ने कैप्शन में लिखा, 'मैंने जो साड़ी पहनी हुई है वो पंडित जवाहर लाल नेहरू ने 70 साल पहले जेल में बुनी थी. मैंने यह साड़ी बनारस में अपने बेटे की शादी में पहनी थी. मेरी बहू यामिनी ने जो एंटीक साड़ी पहनी है, वो मेरी सास (इंदिरा गांधी) ने मुझे शादी के दिन दी थी'

सोशल मीडिया पर चल रहे #SareeTwitter ट्रेंड में हिस्सा लेते हुए प्रियंका गांधी ने भी अपनी 22 साल पुरानी तस्वीर साझा की थी. प्रियंका ने अपनी शादी के दिन की पूजा करते हुए तस्वीर साझा की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें