scorecardresearch
 

BJP से जुड़े दुकानदारों का बहिष्कार करें मुस्लिम, MLA नाहिद हसन का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के कैराना से विधायक नाहिद हसन का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में विधायक नाहिद हसन अपने विधानसभा क्षेत्र में मुस्लिम समाज के लोगों से भारतीय जनता पार्टी के दुकानदारों से सामान न लेने की अपील करते हुए दिख रहे हैं.

विधायक नाहिद हसन विधायक नाहिद हसन

उत्तर प्रदेश के कैराना से विधायक नाहिद हसन का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में विधायक नाहिद हसन अपने विधानसभा क्षेत्र में मुस्लिम समाज के लोगों से भारतीय जनता पार्टी के दुकानदारों से सामान न लेने की अपील करते हुए दिख रहे हैं. साथ ही विधायक कहते हैं कि हम सामान खरीदते हैं तो इन भाजपाइयों की दुकान चलती हैं और उनका घर चलता है इसलिए सभी भाइयों से मेरी अपील है कि बीजेपी समर्थित दुकानों से सामान लेना बंद करें.

विधायक नाहिद हसन ने कहा, ‘मेरी लोगों से अपील है कि आप 10 दिन, एक महीना या कुछ दिन उधर-इधर से सामान खरीद लीजिए लेकिन जितने भी भाजपा के लोग बाजार में बैठे हैं, उनसे सामान मत खरीदिए क्योंकि आप इनसे सामान ले लेते हैं तो इनके घर चलते हैं, और इनके घर चलने की वजह से आज हम लोगों पर जूता बजाया जा रहा है.’ कैराना विधायक ने कहा कि ऐसा करने से इन लोगों की तबीयत में सुधार आ जाएगा.

कैराना विधायक के इस विवादित बयान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. साथ नाहिद हसन ने लोगों से कहा कि अगर आप बीजेपी समर्थक व्यापारियों और दुकानदारों से सामान लेना बंद कर दें तो उनकी आर्थिक स्थिति गड़बड़ा जाएगी. विधायक ने जनता से अपील की कि वह अपनी जरूरतों का सामान हरियाणा  के पानीपत से खरीदें लेकिन कुछ दिनों के लिए इन बीजेपी समर्थक व्यापारियों का विरोध करें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें