scorecardresearch
 

लोकसभा सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद का निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने बल्ली दुर्गा प्रसाद राव के निधन पर दुख जताया है. मुख्यमंत्री ने उनके बेटे से भी फोन पर बात की है और उन्हें सांत्वना दी और परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की.

जगन मोहन रेड्डी के साथ बल्ली दुर्गा प्रसाद राव जगन मोहन रेड्डी के साथ बल्ली दुर्गा प्रसाद राव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सांसद का चेन्नई के अपोलो अस्पताल में निधन हो गया
  • बल्ली दुर्गा प्रसाद राव वाईएसआर कांग्रेस पार्टी से थे सांसद 
  • सांसद बनने से पहले चार बार विधायक भी रहे बल्ली प्रसाद

आंध्र प्रदेश के तिरुपति से लोकसभा सांसद का चेन्नई के अपोलो अस्पताल में निधन हो गया है. बल्ली दुर्गा प्रसाद राव वाईएसआर कांग्रेस पार्टी से 2019 आम चुनाव में जीतकर संसद पहुंचे थे. सांसद बनने से पहले वह चार बार विधायक भी रह चुके थे और राज्य सरकार में मंत्री भी थे. उन्हें 15 दिन पहले बेहतर इलाज के लिए चेन्नई भर्ती कराया गया था. बल्ली दुर्गा प्रसाद की उम्र 64 वर्ष थी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, 'लोकसभा सांसद के निधन से स्तब्ध हूं. वह अनुभवी नेता थे, जिनका आंध्र प्रदेश को आगे ले जाने में अहम योगदान था. इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और चाहने वालों के साथ हैं. ओम शांति.'

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने भी बल्ली दुर्गा प्रसाद राव के निधन पर दुख जताया है. मुख्यमंत्री ने उनके बेटे से भी फोन पर बात की है और उन्हें सांत्वना दी और परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की.

हाल ही में बिहार के बड़े नेता रघुवंश प्रसाद भी दुनिया से विदा हो गए. रघुवंश प्रसाद केंद्र में मंत्री भी रहे थे और लालू प्रसाद यादव के सबसे करीबी नेताओं में उनकी गिनती होती थी. हालांकि, मौत से कुछ दिन पहले ही रघुवंश प्रसाद ने दिल्ली एम्स से चिट्ठी लिखकर ही खुद को आरजेडी से अलग करने का फैसला कर लिया था.

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें