scorecardresearch
 

वर्ल्ड ब्रदर्स डे पर बहन ने भाई को लिखा 434 मीटर लंबा खत, बनाया ये रिकॉर्ड

केरल की एक युवती ने अपने भाई को 5 किलो वजनी खत लिखा है. खत लिखने वाली कृष्णाप्रिया ने कहा कि मैंने अपने भाई के बचपन से लेकर इंजीनियरिंग के दिनों की बातें लेटर में लिखी हैं.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करीब 5 किलो वजनी है लेटर
  • इमोशनल बातें लिखी हैं खत में

केरल के इडुक्की जिले की कृष्णाप्रिया ने वर्ल्ड ब्रदर्स डे के अवसर पर अपने भाई को लगभग 434 मीटर लंबा और 5 किलो वजन का खत लिखा है. यूनिवर्सल रिकॉर्ड फोरम के अनुसार कृष्णाप्रिया ने अब तक का सबसे लंबा पत्र लिखा है. उन्होंने वर्ल्ड ब्रदर्स डे के मौके पर अपने भाई कृष्णप्रसाद को लेटर लिखा था.

कृष्णाप्रिया कहती हैं कि मैं इस साल वर्ल्ड ब्रदर्स डे पर अपने भाई कृष्णप्रसाद को बधाई देना भूल गई थी. वह वास्तव में काफी परेशान था. उसने मुझे किसी कारण से ब्लॉक कर दिया था. इसके बाद मैंने अपने भाई को खत लिखा.

जानकारी के मुताबिक यह खत करीब आधा किलोमीटर लंबा है. खत की कुल लंबाई 434 मीटर है, जबकि इसका वजन 5 किलो है. इसे लिखने वाली कृष्णाप्रिया बताती हैं कि मैंने इस खत में अपने भाई के जन्म से लेकर उनके इंजीनियरिंग के दिनों के बारे में लिखा है. मुझे यह खत लिखने में 12 घंटे का वक्त लगा.

कृष्णाप्रिया के भाई कृष्णप्रसाद से जब यह पूछा गया कि क्या उन्होंने यह खत पूरा पढ़ लिया है तो उन्होंने कहा कि मुझे यह पूरा पढ़ने में अभी एक सप्ताह का समय और चाहिए. वहीं कृष्णाप्रिया कहती हैं कि उनका भाई जब भी खत को पढ़ता है, तो काफी इमोशनल हो जाता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें