scorecardresearch
 

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर BJP का बड़ा दांव, बिधूड़ी बोले- सरकार बनी तो पहले करेंगे ये काम

दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने की हसरत से दक्षिणी दिल्ली से बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद रमेश बिधूड़ी बड़ा वादा करना शुरू कर चुके हैं. उन्होंने दावा किया है कि अगर इस बार दिल्ली में बीजेपी जीतती है तो उनकी बनने वाली सरकार अनाधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने का काम सबसे पहले करेगी.

सांसद रमेश बिधूड़ी सांसद रमेश बिधूड़ी

लोकसभा चुनाव में भले ही बीजेपी ने एक बार फिर मोदी के नेतृत्व में प्रचंड जीत हासिल की हो, लेकिन दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने की हसरत बीजेपी करीब 22 साल से देख रही है. हालांकि, इस बार मिली प्रचंड जीत से बीजेपी उत्साहित है तो अब बीजेपी को लगता है कि इस बार वो दिल्ली में 22 साल का सूखा खत्म करेंगे.

इसे लेकर दक्षिणी दिल्ली से बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद रमेश बिधूड़ी बड़ा वादा करना शुरू कर चुके हैं. उन्होंने दावा किया है कि अगर इस बार दिल्ली में बीजेपी जीतती है तो उनकी बनने वाली सरकार सबसे पहले अनाधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने का काम करेगी. उन्होंने कहा कि दिल्ली में बड़े पैमाने पर अनाधिकृत कॉलोनियां, जिसको लेकर बड़े-बड़े वादे किए गए उसको नियमित कर दिया जाएगा, लेकिन वादा-वादा रह गया. सांसद महोदय ने कहा कि अगर दिल्ली में बीजेपी चुनाव जीती फिर सबसे पहले अनाधिकृत कॉलोनियों को नियमित किया जाएगा.

रमेश बिधूड़ी ने कहा कि 2013 हो या फिर 2015 हो, उस दौरान ने आम आदमी पार्टी ने बड़े-बड़े सपने दिखाए, जिसकी वजह से बीजेपी चूक गई. हालांकि, इस बार जनता ने देख लिया है कि इनके वादे सिर्फ वादे ही रह गए और कोई काम नहीं हुआ, लेकिन इस बार बीजेपी जरूर जीतेगी.

बता दें कि दिल्ली बीजेपी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को एक नया नारा भी दिया है जिसका नाम है 'दिल्ली चले मोदी के साथ'. मतलब साफ है कि दिल्ली में बीजेपी एक बार फिर मोदी के सहारे ही दिल्ली में चुनाव लड़ेगी. दिल्ली में विधानसभा चुनाव ठीक छह महीने बाद ही है, जिसको लेकर जहां आम आदमी पार्टी तैयारी में जुट गई है, तो वहीं बीजेपी भी इस बार दिल्ली से 22 साल का सूखा खत्म करने मैदान में उतरेगी, जिसको लेकर संगठन में माथापच्ची भी शुरू हो गई है. सूत्रों के मुताबिक 1 जून से दिल्ली बीजेपी में बैठकों का दौर शुरू हो जाएगा जिसमें दिल्ली जीतने की तैयारी शुरू होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें