scorecardresearch
 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरत ने तोड़ी कार्तिक से सगाई, थामा रणवीर का हाथ, फैंस बोले- नायरा वापस चाहिए

शो का एक नया प्रोमो रिलीज हुआ है. इस प्रोमो में कार्तिक और सीरत की सगाई होते दिख रही है. लेकिन इसी बीच रणवीर की एंट्री होती है. जिसे देख सीरत इमोशनल हो जाती है. और फिर कार्तिक सीरत को रणवीर के पास जाने के लिए कहता है और सीरत भागकर रणवीर के पास चली जाती है, जिसे देख फैंस बहुत दुखी हैं. 

कार्तिक-नायरा कार्तिक-नायरा

ये रिश्ता क्या कहलाता है में जबन से नायरा की मौत हुई है फैंस काफी अपसेट हैं. वो शो में नायरा को वापस चाहते हैं. शो में कार्तिक के साथ फैंस नायरा को दोबारा देखने के लिए बेसब्र हैं. इन दिनों शो में सीरत (नायरा की जैसी दिखने वाली) और कार्तिक की सगाई का प्लॉट दिखाया जाने वाला है. इसी में एक नई एंट्री भी हुई है करण कुंद्रा की. करण कुंद्रा रणवीर नाम के शख्स के किरदार में हैं जो सीरत का पास्ट है. सीरत, रणवीर से प्यार करती थी.

क्या है नए प्रोमो में?
अब शो का एक नया प्रोमो रिलीज हुआ है. इस प्रोमो में कार्तिक और सीरत की सगाई होते दिख रही है. लेकिन इसी बीच रणवीर की एंट्री होती है. जिसे देख सीरत इमोशनल हो जाती है. और फिर कार्तिक सीरत को रणवीर के पास जाने के लिए कहता है और सीरत भागकर रणवीर के पास चली जाती है, जिसे देख फैंस बहुत दुखी हैं. 

फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट
फैंस कमेंट करके कार्तिक के लिए बुरा फील कर रहे है. शो का ट्रैक भी फैंस को खास रास नहीं आ रहा है. नायरा को वापस लाने के लिए यूजर्स रिक्वेस्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कायरा (कार्तिक और नायरा) चाहिए. वहीं एक ने लिखा शो बोरिंग होता जा रहा है. वहीं एक ने लिखा कार्तिक की किस्मत में नायरा ही है वो वापस आएगी.

 

बता दें कि शो में कुछ समय पहले दिखाया गया था कि एक एक्सीडेंट में नायरा की मौत हो गई है. इसके बाद नायरा की तरह दिखने वाली लड़की सीरत की एंट्री होती है. जिसे कायरव (कार्तिक-नायरा का बेटा) नायरा समझ बैठता है. इसके बाद शो में कार्तिक और सीरत का प्लॉट दिखाया जा रहा है. घरवाले कार्तिक और सीरत की शादी कराना चाहते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें