scorecardresearch
 

जब शाहीर शेख ने झेली थी पैसों की तंगी, बताया कैसे गुजारे स्ट्रगल के दिन

एक इंटरव्यू में शाहीर शेख ने उन दिनों का जिक्र किया जब वे आर्थिक तंगी झेल रहे थे. उन्होंने बताया कि सीरियल नव्या- नई धड़कन नए सवाल के ऑफएयर होने के बाद वे आर्थिक तंगी झेल रहे थे. इस दौरान उन्हें सर्वाइल के लिए फोटोग्राफी करनी पड़ी.

शाहीर शेख शाहीर शेख
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जब शाहीर शेख ने झेली थी पैसों की तंगी
  • बनाने पड़े थे दोस्तों के पोर्टफोलियो
  • पवित्र रिश्ता 2.0 में बने हैं मानव

टीवी एक्टर शाहीर शेख पवित्र रिश्ता 2 में मानव का रोल कर चर्चा में हैं. शाहीर कई सालों से इंडस्ट्री में हैं. एक इंटरव्यू में शाहीर शेख ने उन दिनों का जिक्र किया जब वे आर्थिक तंगी झेल रहे थे. उन्होंने बताया कि सीरियल नव्या- नई धड़कन नए सवाल के ऑफएयर होने के बाद वे आर्थिक तंगी झेल रहे थे. इस दौरान उन्हें सर्वाइल के लिए फोटोग्राफी करनी पड़ी.

शाहीर शेख को पैसों की तंगी के चलते बनना पड़ा था फोटोग्राफर

जूम से बातचीत में शाहीर शेख ने कहा- सीरियल नव्या और महाभारत के बीच बड़ा गैप था. इसलिए मुझे फोटोग्राफी पर स्विच करना पड़ा. मैंने उस दौरान फोटोग्राफी शुरू कर दी थी. मैं अपने दोस्तों के पोर्टफोलियो बनाता था. क्योंकि कुछ प्रोजेक्ट्स थे जिनमें देरी हो रही थी. 1 साल का गैप था जब मैं ऑडिशन ही दे रहा था और यहां वहां भटक रहा था. मेरे ख्याल से वो नव्या और महाभारत के बीच का समय था. 

MET Gala में पहुंचीं एकमात्र भारतीय सुधा रेड्डी, पहना बेशकीमती गाउन
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaheer Sheikh (@shaheernsheikh)

शाहीर शेख के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे पवित्र रिश्ता 2.0 में नजर आएंगे. ये शो 15 सितंबर से जी5 पर स्ट्रीम होगा. इसमें वे सुशांत सिंह राजपूत के रोल में नजर आएंगे. शाहीर के अपोजिट अंकिता लोखंडे हैं जो कि पहले की ही तरह अर्चना देशमुख बनी हैं. 

क्यों किसी मुद्दे पर चुप रहते हैं बॉलीवुड के 'तीनों खान'? नसीरुद्दीन शाह ने दिया जवाब
 

दूसरी तरफ, शाहीर पर्सनल फ्रंट पर आजकल काफी खुश हैं. उनके घर में नन्हा मेहमान जो आया है. शाहीर की पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है. शाहीर खशेक पापा बन गए हैं. पापा बनने को लेकर शाहीर की खुशी का ठिकाना नहीं है. उन्होंने तो ये तक कह दिया कि वे अपने बच्चे को लाड़ प्यार से बिगाड़ भी सकते हैं. उनका कहना है कि वे अपने बच्चे पर कभी अपने विचार नहीं थोपेंगे.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें