scorecardresearch
 

Supriya Shukla Left Kumkum Bhagya: कुमकुम भाग्य को 'सरला मां' ने कहा अलविदा, बताई शो छोड़ने की वजह

सुप्रिया शुक्ला कई सालों से टीवी की दुनिया में छाई हुई हैं. वे वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं. सुप्रिया की दमदार अदाकारी के फैंस कायल है. खासकर उनके रोने वाले सीन्स पर तो फैंस फिदा ही हैं.

सुप्रिया शुक्ला सुप्रिया शुक्ला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सुप्रिया शुक्ला ने छोड़ा कुमकुम भाग्य
  • बताई शो छोड़ने की वजह

टीवी की पॉपुलर मां सुप्रिया शुक्ला के फैंस के लिए बुरी खबर है. उन्होंने टीवी शो कुमकुम भाग्य को अलविदा कह दिया है. शो में सरला अरोड़ा का रोल निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस काम से थोड़ा ब्रेक चाहती हैं. सरला ने एक इंटरव्यू में शो छोड़ने की वजह का खुलासा किया है.

कुमकुम भाग्य की सरला मां ने छोड़ा शो, जानें वजह
टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी रिपोर्ट में सुप्रिया शुक्ला के आगे के प्लान के बारे में लिखा है. सुप्रिया कहती हैं- सरला का रोल मजेदार था. मैंने इस रोल को करने में 8 सालों तक काफी एंजॉय नहीं किया. चार साल पहले ही मैंने कुमकुम भाग्य छोड़ दिया था. इसके बाद मैंने कुंडली भाग्य में काम किया. लेकिन कुछ महीने ब्रेक लेने के बाद मैंने अब शो को छोड़ने का फैसला ले लिया है.

Yeh Kaali Kaali Ankhein Review: बम-कट्टे वालों से हवाई चप्पल लेकर मुकाबला करने चले हैं ताहिर, ट्विस्ट और खूनी संघर्ष से भरी है सीरीज
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Supriya Raina Shukla (@supriyarshukla)

''मैंने महसूस किया कि सरला के रोल में शो में मैं सब कुछ कर चुकी हूं. इस रोल में करने के लिए अब और कुछ बचा नहीं था. प्रोडक्शन हाउस मेरे परिवार की तरह है. वे मुझे भविष्य में कुछ मजेदार ऑफर करेंगे.''

ब्रालेट-डेनिम शॉर्ट्स में Shanaya Kapoor का ग्लैमरस लुक, दोस्त Suhana Khan बोलीं- Wow
 

सुप्रिया शुक्ला का शो मोलकी में भी ट्रैक खत्म होने वाला है. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें अब बस एक सीन की शूटिंग करनी है. उनका ट्रैक ओवर हो चुका है. सुप्रिया का कहना है कि टीवी ने उन्हें सब कुछ दिया है. वे जरूर पर्दे पर फिर से मां का रोल करेंगी. लेकिन चाहेंगी कि उनके कैरेक्टर के कई शेड्स हों.

सुप्रिया शुक्ला कई सालों से टीवी की दुनिया में छाई हुई हैं. वे वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं. सुप्रिया की दमदार अदाकारी के फैंस कायल है. खासकर उनके रोने वाले सीन्स पर तो फैंस फिदा ही हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×