scorecardresearch
 

कोरोना से जंग जीतकर घर लौटीं जैस्मिन भसीन की मां, एक्ट्रेस ने किया फैन्स का शुक्रिया अदा

जैस्मिन भसीन की मम्मी कोरोना से जंग जीतकर घर वापस लौट चुकी हैं. इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए दी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर फैन्स को बताया कि उनकी मां अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौट आई हैं. सभी अब उनकी देखभाल कर रहे हैं.

जैस्मिन भसीन जैस्मिन भसीन

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' फेम जैस्मिन भसीन की मम्मी कोरोना से जंग जीतकर घर वापस लौट चुकी हैं. इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए दी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर फैन्स को बताया कि उनकी मां अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौट आई हैं. सभी अब उनकी देखभाल कर रहे हैं. 

जैस्मिन ने लिखी यह पोस्ट
इस समय जैस्मिन भसीन जम्मू में हैं. उन्होंने फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, "मेरी मां अब पहले से काफी बेहतर महसूस कर रही हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर वापस आ चुकी हैं. आप सभी का उनके लिए दुआ करने के लिए शुक्रिया, आप लोग सुरक्षित रहिए और खुद का ख्याल रखिए."

जैस्मिन भसीन पोस्ट

जैस्मिन ने मांगी थी मदद
जैस्मिन भसीन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए फैन्स से मां के लिए दुआ करने और अस्पताल में बेड और ऑक्सीजन की हो रही किल्लत पर ट्वीट किया था. जैस्मिन ने लिखा था कि मेरा दिल टूट रहा है और मैं काफी निराशाजनक महसूस कर रही हूं. हर रोज इतनी मौतें हो रही हैं. सड़क पर मौजूद लोग बेड और ऑक्सीजन के लिए मदद मांग रहे हैं. मेरी मां भी इसी स्थिति में थीं दो दिन पहले, जब बेड मिल पाना मुश्किल हो रहा था. मेरे बूढ़े पिता मेडिकल केयर के लिए भाग-दौड़ कर रहे थे. कई लोग इस स्थिति से गुजर रहे हैं. 

 

इसके बाद जैस्मिन ने एक और ट्वीट कर लिखा था कि लोग अपने चाहने वालों को खो रहे हैं. हमें किसे ब्लेम करना चाहिए? क्या हमारा सिस्टम फेल हो चुका है? इसके अलावा एक इंटरव्यू में जैस्मिन ने कहा था कि लोग अकेलेपन से जूझ रहे हैं, घर में ताले में बंद हैं, अकेले हैं. टचवुड, हम लोगों ने सही फैसला लिया और जम्मू में अली के परिवार के पास आ गए.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें