scorecardresearch
 

स्ट्रगल के दिनों में चैनल हेड मिलने को तैयार नहीं थे- एकता कपूर

शाहरुख खान के टीवी शो 'टेड टॉक्स इंडिया नई सोच' में पहुंची एकता कपूर ने बड़ा खुलासा किया. कहा कि एक समय था जब चैनल के मालिक मुझसे मिलना तक नहीं चाहते थे.

एकता कपूर एकता कपूर

टीवी सोप ओपेरा की क्वीन एकता कपूर ने शाहरुख खान के टीवी शो 'टेड टॉक्स इंडिया नई सोच' में शिरकत की. जहां उन्होंने अपने करियर से जुड़ा बड़ा खुलासा किया. स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए एकता ने कहा कि एक समय था जब चैनल के मालिक मुझसे मिलना तक नहीं चाहते थे.

टीवी जगत का सबसे पॉपुलर चेहरा बन चुकीं एकता कपूर एक फेमस प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने कई चर्चित शो बनाए हैं. लेकिन यह शोहरत और नाम कमाना उनके लिए इतना आसान नहीं था. स्ट्रगल के दिनों में कोई चैनल मालिक उनसे शो के सिलसिले में मिलना नहीं चाहता था.

कुशाल टंडन ने नागिन का उड़ाया मजाक, एकता ने कहा- खुद एक्टिंग करना सीख लो

एकता ने किंग खान के शो 'टेड टॉक्स इंडिया नई सोच' ने अपने करियर से जुड़ी कई बातें साझा की. उन्होंने कहा, शुरू में मेरे कई प्लान्स को रिजेक्ट कर दिया गया था. कोई चैनल हेड मुझसे मिलने को तैयार नहीं था. कहते थे कि हम जितेंद्र की बेटी को कितने मौके देंगे? कुछ लोगों ने मेरी योजनाओं को मेरे पिता से जोड़कर देखा. यहां तक पूछा कि क्या आप बेटी के शौक के लिए पैसा लगा रहे हैं.?

एकता ने कहा कि मेरे पास कोई और रास्ता नहीं था. कभी-कभी आपकी सबसे बड़ी मुसीबत आशीर्वाद बन जाती है. मैंने टीवी सीरियल बिजनेस शुरू करने का फैसला लिया. शो के प्रोमो में वह कहती नजर आईं कि मैं चाहती हूं कि हर लड़की अपने अंदर के गोल्ड को ढूंढे, उसके अंदर इतना गोल्ड हो कि उसका रंग पूरी दुनिया पर चढ़ जाएं.

बंदगी को मिला बॉलीवुड से ऑफर, बड़े एक्टर के साथ बनी जोड़ी!

बता दें, एकता कपूर बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के बैनर तले कई सुपरहिट शोज का निर्माण कर चुकी हैं. इनमें क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर घर की, कसौटी जिंदगी की, कहीं किसी रोज, पवित्र रिश्ता, बड़े अच्छे लगते हैं और कुमकुम भाग्य जैसे कई पॉपुलर शोज हैं. सीरियल्स के अलावा एकता ने कई बॉलीवुड फिल्मों को भी प्रोड्यूस किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें