scorecardresearch
 

BB OTT: Shamita Shetty को दिव्या अग्रवाल के बॉयफ्रेंड की नसीहत, 'हमारे रिश्ते को जज न करें'

जब दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस ओटीटी में वरुण सूद को अपने सामने देखा तो वे अपनी फीलिंग्स पर काबू नहीं कर पाईं. दिव्या ने वरुण को कहा कि उन्होंने उन्हें बहुत मिस किया. वरुण ने गेम के इस पड़ाव पर आकर दिव्या को मोटिवेट किया.  

वरुण सूद-शमिता शेट्टी वरुण सूद-शमिता शेट्टी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिव्या अग्रवाल से मिले वरुण सूद
  • शमिता शेट्टी को दी ये नसीहत
  • दिव्या को वरुण ने बताया शेरनी

बिग बॉस ओटीटी अपने अंतिम पड़ाव पर है. शो फिनाले से बस एक हफ्ता दूर है. गेम को मजेदार और एंटरटेनिंग बनाने के लिए कंटेस्टेंट्स के करीबियों की घर में एंट्री हो रही है. रविवार के एपिसोड में दिव्या अग्रवाल के बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने शो में आकर एक्ट्रेस को सरप्राइज किया.

गर्लफ्रेंड दिव्या से मिले वरुण सूद
वरुण को देखने के बाद दिव्या अग्रवाल की खुशी का ठिकाना नहीं था. दिव्या उस वक्त काफी इमोशनल भी हो गई थीं. दिव्या ने शो में एक बार कहा था कि वे उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद उनसे मिलने शो में नहीं आएंगे. ऐसे में जब दिव्या ने वरुण को अपने सामने देखा तो वे अपनी फीलिंग्स पर काबू नहीं कर पाईं. दिव्या ने वरुण को कहा कि उन्होंने उन्हें बहुत मिस किया. वरुण ने गेम के इस पड़ाव पर आकर दिव्या को मोटिवेट किया.  

MET GALA 2021 में फैशन का जलवा, किसी ने ली हाथ में तलवार तो किसी ने पहना गोल्डन सुपरहीरो सूट
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

शमिता शेट्टी से वरुण ने कही ये बात
वरुण ने घरवालों से बातचीत करते हुए शमिता शेट्टी को खरी खोटी सुनाई. वरुण ने शमिता को कहा कि वे उनके और दिव्या के रिलेशन को जज ना करें. वरुण कहते हैं- शमिता ने मेरे बारे में कहा था कि उन्हें लगता है कि शादी नहीं होगी या ये साथ नहीं रहेंगे. मैं आपको कहना चाहता हूं कि आप मुझे नहीं जानते तो इस तरह के जजमेंट नहीं करें.

जब अवॉर्ड्स के रेड कारपेट पर बोल्ड ड्रेस पहन उतरीं हॉलीवुड एक्ट्रेसेज, उड़ गए थे सबके होश
 

वरुण ने आगे कहा कि ''दिव्या को मैं बहुत पैंपर करता हूं. आप लोगों के लिए ये शेरनी है लेकिन मेरे लिए बच्ची है. तुम बाथरूम में रो रही थी सब तुम्हें देखकर जा रहे थे. मैं वो चीज देख रहा था और मैं रो रहा था. मैं सोच रहा था अगर मैं होता तो तुम्हें रोने नहीं देता. तुम्हें यहां किसी की जरूरत नहीं है.'' रियलिटी क्वीन से नाम से फेमस दिव्या बिग बॉस में खास नहीं कर पा रही हैं. वे अकेले ही घर में गेम खेल रही हैं. उनका किसी से खास कनेक्शन नहीं बन पाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें